जारी हुआ जवान का एक और नया पोस्टर

‘जवान’, जो बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की बेहतरीन एक्शन एंटरटेनर है, दर्शकों को उत्साहित करने के लिए तैयार है। निर्माताओं ने अब फिल्म से एक और दिलचस्प किरदार की क्लोज-अप झलक दी है, जिसे फैंस पहचान नहीं पाएंगे, जबकि पहले रोमांचक प्रीव्यू और गंजे अवतार में शाहरुख के शानदार पोस्टर और फिर नयनतारा के भयानक पोस्टर ने फैंस को रातों की नींद उड़ा दी थी।

“जवान” के निर्माताओं ने चर्चा शुरू कर दी है। “वह तुम्हें करीब से देख रहा है! उससे सावधान रहें”, निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। चित्रित व्यक्ति कौन है? मेकर्स ने इसका उल्लेख नहीं किया है। लेकिन इस पोस्टर ने फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। साथ ही, कुछ प्रशंसकों ने इस किरदार को मशहूर अभिनेता विजय सेतुपति बताया है।

याद रखें कि युवा एटली ने रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति को निर्देशित किया है। जबकि गौरव वर्मा और गौरी खान ने इसे बनाया है। शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा विजय सेतुपति भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। वहीं, फैंस फिल्म को 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button