आदिवासी पर पेशाब के बाद एमपी में एक और घटना आई सामने

आदिवासीयों की मारपीट का मामला।

इंदौर: मध्यप्रदेश में पेशाब कांड के बाद एक कांड और सामने आया है ।इंदौर से बर्बरता का वीडियो सामने आया। बता दें कि इंदौर में एक मामूली सड़क विवाद को लेकर एक नाबालिग समेत आदिवासी समुदाय के दो भाइयों को बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया।

जिसके बाद पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुए शनिवार को मामले में कार्रवाई करते हुए तीन लोगों की गिरफ्तारी की।परिजनों ने दोनों आदिवासी भाइयों को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया। यह घटना इंदौर के ट्रेजर फैंटेसी कॉलोनी की है यहां गाड़ी फिसलने के बाद कुछ युवकों के बीच विवाद हो गया. उसके बाद नशे में धुत सुमित चौधरी और उसके गार्डों ने एक आदिवासी युवक का अपहरण कर लिया।

दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद परिजन पुलिस में एफआईआर कराने पहुंचे।घायल आदिवासी अंतर डावर ने बताया कि 7 जुलाई की रात 9 बजे उनकी गाड़ी स्लिप हो गई थी।उसके बाद वो गाड़ी खड़ी कर रहे थे। इसी बात को लेकर पहले गार्ड ने पत्थर मारा, फिर ये लोग गाड़ी पर बैठाकर ले गए और रातभर डंडो से जमकर मारपीट की।

आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांगइनके साथ बेहोश होने तक मारपीट की गई। यह बहुत ही दुखद घटना है। हम लोगों ने इनको अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके बाद हम एफआईआर दर्ज कराने जा रहे हैं।

आदिवासी युवकों की पिटाई घटना पर पुलिस की कार्यवाही।

घटना का पता लगते ही तत्काल थाना प्रभारी के द्वारा MYH अस्पताल पहुंच कर फरियादी से घटना के बारे में जानकारी ली और FIR
1। भारतीय दण्ड विधान की धारा 365, 342, 323, 294, 506,2। किशोर न्याय (बालको का देखरेख और संरक्षण) अधिनियम 2015 धारा 75, 843। अनुसूचित जाति/जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम 1989 धारा 3के अंतर्गत की गई है।

 

Related Articles

Back to top button