महिला पहलवान की हत्या का एक और आरोपी अरेस्ट, कही ये बात

हरियाणा के सोनीपत की सुशील कुमार अकादमी में महिला पहलवान और उसके भाई की हत्या के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी विक्रम को गिरफ्तार कर लिया है। विक्रम उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले का रहने वाला है। पहलवान निशा दहिया और उसके भाई सूरज की सोनीपत के हलालपुर गांव में बनी अकादमी में हुई हत्या के मामले में उसे दबोचा गया है। विक्रम से पहले निशा दहिया के कोच पवन और उसकी पत्नी समेत 4 लोगों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। निशा की मां ने आरोप लगाया था कि पवन की उनकी बेटी पर नजर थी और अकसर छेड़छाड़ करता रहता था।

पिछले सप्ताह भी उसने निशा से छेड़छाड़ की थी और विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। यही नहीं भाई और बहन के अलावा मां पर भी हमला किया था, लेकिन वह बच गई थी। इस बीच पुलिस ने बताया है कि विक्रम को खरखौदा बाईपास से गिरफ्तार किया गया है। एसएचओ करमजीत सिंह ने बताया, ‘विक्रम ने पूछताछ में बताया है कि हत्याओं के बाद सबूत मिटाने के मकसद से अकादमी में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर यानी डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर को वह पास के एक नाले में फेंक आया था।’ उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस रिकॉर्डर की तलाश करने की कोशिश की थी, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई है।

बीते सप्ताह सुशील कुमार अकादमी में कोचिंग देने वाले पवन कुमार ने निशा दहिया की छेड़छाड़ के विरोध पर हत्या कर दी थी। इसके अलावा निशा की मां पर भी हमला किया गया था। हालांकि निशा का भाई सूरज स्कूटी लेकर वहां से भाग निकला था, लेकिन पवन और उसके साथियों ने पीछा करके पास में एक नहर के पास उसकी हत्या कर दी थी। पवन, उसकी पत्नी और दो सालों समेत अब तक 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि इस हत्याकांड के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था और उन्होंने अकादमी में तोड़फोड़ कर उसमें आग लगा दी थी।

Related Articles

Back to top button