सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पहुंची सुशांत के फ्लैट पर, अंकिता लोखंडे का रो-रो के हुआ बुरा हाल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर अपने घर में ही खुदकुशी कर ली थी। इस मामले की इस समय जांच की जा रही है। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत को अंतिम विदाई दे दी गई है। उनके अंतिम विदाई पर उनके परिवार वाले, उनके करीबी दोस्त वहां मौजूद थे। हालांकि उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उस दौरान वहां मौजूद नहीं थी लेकिन आज सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर पहुंची।

https://www.instagram.com/p/CBfKyQXF79h/?utm_source=ig_web_copy_link

खबर है कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे काश सुशांत के निधन के बाद से रो रो कर बुरा हाल हो चुका है। अंकिता लोखंडे आज जब सुशांत सिंह राजपूत के उस फ्लैट पर गई जहां पर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया था तो उनके साथ कई लोग नजर आए। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि अंकिता लोखंडे काफी परेशान है। इस दौरान अंकिता लोखंडे ने मांस और ब्लाउज पहने हुए हैं। इस दौरान अंकिता लोखंडे के दोस्त संदीप सिंह उन्हें सहारा देते हुए भी नजर आए। हालांकि अब तक सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर अंकिता लोखंडे का कोई बयान सामने नहीं आया है।

हालांकि एक्ट्रेस उसका कहना है कि अंकिता का हाल बिल्कुल भी ठीक नहीं है। अंकिता और सुशांत ने एक साथ शुभ पवित्र रिश्ता में काम किया था। वह करीब 6 साल तक एक साथ रहे थे। दोनों की ही ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री हर किसी को बेहद पसंद थी। सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को नेशनल टीवी पर प्रपोज भी किया था। हालांकि जब सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मों कदम रखा था तब से ही उनके और अंकिता लोखंडे के रिश्ते में कड़वाहट आनी शुरू हो गई थी।

Related Articles

Back to top button