अब अंजू के दुबई कनेक्शन का हुआ खुलासा

अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने पाकिस्तान जा पहुंची अंजू का दुबई कनेक्शन भी खुफिया एजेंसियों को पता लगा है। पाकिस्तान के रहने वाले जिस नसरुल्लाह से मिलने वह पाकिस्तान पहुंची और वहां निकाह की खबरें सामने आईं, उसके ही करीबी से अंजू की बातचीत के रिकार्ड की पड़ताल चल रही है। यह पूरी पड़ताल गोपनीय तरीके से की जा रही है। उधर अंजू के वीजा एप्लीकेशन फार्म में पाकिस्तान जाने की वजह शादी लिखी है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है, वह किसकी शादी के लिए यहां जा रही है।

पाकिस्तान से अंजू के निकाह की खबरें, वीडियो और निकाहनामा आना और इसके बाद वीजा एप्लीकेशन फार्म में शादी का उल्लेख, इसे खुफिया एजेंसियां कनेक्ट कर रही हैं। मूल रूप से ग्वालियर के बोना गांव की रहने वाली अंजू पुत्री गया प्रसाद थामस अपने पति अरविंद के साथ राजस्थान के भिवाड़ी में रहती थी। अपने पति और स्वजन को बिना बताए वह पाकिस्तान जा पहुंची। पाकिस्तान में वह नसरुल्लाह नाम के युवक से मिलने पहुंची, जिसे वह फेसबुक फ्रेंड बता रही थी। वह उससे दोस्ती होने की जानकारी देती रही, लेकिन उसके निकाह की फोटो और वीडियो सामने आईं।

अंजू ने शादी न करने की बात कही, लेकिन अब अंजू के वीजा एप्लीकेशन फार्म की जब बारीकी से जांच की तो उसमें पाकिस्तान जाने की वजह ही उसने शादी के लिए जाना बताई है। इससे अब उसके निकाह की खबर को बल मिल रहा है। खुफिया एजेंसियों ने बिना बताए पाकिस्तान गई अंजू के बारे में पड़ताल की है। बातचीत के रिकार्ड में दुबई के किसी शख्स से भी संपर्क होने की जानकारी सामने आई है। खास बात यह है कि नसरुल्लाह से ज्यादा बात उससे होने की जानकारी मिली है। इसलिए अब इसकी पड़ताल खुफिया एजेसियां कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button