कंगना के पीछे पागल हुए अनिल कपूर, 38 साल की शादी तोड़कर पत्नी से ले रहे तलाक  

कंगना रानौत के प्यार में पागल हुए अनिल कपूर, तोड़ रहे अपनी शादी

Kangna ranaut anil kapoor : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कंगना रानौत अपने बेबाक अंदाज की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं. कंगना रानौत जब भी किसी मुद्दे पर बात करती हैं तो उनके द्वारा बोले गए शब्द विवाद खड़ा कर देते हैं. एक्ट्रेस का बेबाक अंदाज और अपनी बात रखने के तरीके से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं. चलिए आर्टिकल के माध्यम से बताते हैं कि इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर कंगना के लिए अपनी पत्नी सुनीता कपूर को तलाक दे सकते हैं.

कंगना रानौत के लिए पत्नी से से लेंगे तलाक अनिल कपूर

इंडस्ट्री के सबसे हैंसम एक्टर अनिल कपूर, कंगना रानौत, संजय दत्त, करन जौहर के शो कॉफ़ी विद करन में शिरकत की थी. इस शो के दौरान जब करन ने ‘रैपिड फायर राउंड’ के दौरान अनिल से पूछा कि ऐसी कौनसी महिला हैं जिनके लिए पत्नी सुनीता कपूर को छोड़ सकते हैं. इस सवाल पर एक्टर ने कंगना की तरफ देखा और उनका नाम लिया. इस एपिसोड के वायरल होने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अनिल कपूर अपनी 38 साल की शादी तोड़ कर कंगना से दूसरी शादी कर सकते हैं. भले अनिल कपूर ने ये बात मजाक में बोली हो, लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

जानिए कौन हैं अनिल की पत्नी सुनीता कपूर

अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर की शादी को 38 साल हो चुके हैं. सुनीता पेशे कास्टयूम डिजाइनर हैं. इनके तीन बच्चें हैं. सोनम कपूर जो पेशे से एक्ट्रेस हैं वहीं उनकी छोटी बहन रिया कपूर प्रोड्यूसर हैं और एक भाई भी हैं. जिसका नाम भाई हर्षवर्धन कपूर है.

कंगना रानौत की अपकमिंग फ़िल्में

वहीं अगर हम कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म तेजस, धाकड़, इमरजेंसी समेत कई फिल्मों में दिखाई देंगी.

Related Articles

Back to top button