टिकट न मिलने से नाराज sp नेता ने लखनऊ पार्टी के सामने पेट्रोल डालकर लगाई आग

अलीगढ़ के आदित्य ठाकुर ने टिकट न मिलने पर खुद पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश

लखनऊ: यूपी में विधानसभा चुनाव के तारीखों के ऐलान के बाद पार्टियों के टिकटों को लेकर तकरार जारी है. वहीं लखनऊ में सपा के बाहर अलीगढ़ के आदित्य ठाकुर ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. वहीं टिकट न मिलने से नाराज बताया जा रहा है. पुलिस ने उसे किसी तरह बचाया और अभी वह सुरक्षित है. एक दिन पहले ही बीएसपी से टिकट ना मिलने से नाराज नेता ने पैसा लेकर टिकट ना देने का आरोप लगाया है. वहीं शुक्रवार को महिला कांग्रेस की नेता ने प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह पर पैसा लेकर टिकट बांटने का आरोप लगाया है. कांग्रेस नेता प्रियंका मौर्य ने कहा कि वह लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से टिकट चाहती थी, लेकिन पार्टी ने किसी अन्य को टिकट दे दिया है.

बता दें समाजवादी पार्टी ने पश्चिम उत्तर प्रदेश में प्रत्याशियों का ऐलान किया है. जिसके बाद पार्टी के कुछ नेता नाराज बताए जा रहे हैं. जिसके बाद एसपी नेता ने आज राजधानी लखनऊ में एसपी कार्यालय के सामने आत्महत्या करने की कोशिश की है. दो दिन पहले ही एक बीएसपी के नेता ने भी पैसा लेकर टिकट ना देने का दावा किया था और उसका एक वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. जिसमें बीएसपी नेता आरोप लगा रहा था कि उससे पैसा लिया गया. लेकिन टिकट नहीं दिया गया.

कांग्रेस नेता ने प्रियंका के पीएस संदीप सिंह पर लगाया ये बड़ा आरोप

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को कांग्रेस की महिला नेता ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह पर पैसा लेकर टिकट न देने का आरोप लगाया था. प्रियंका मौर्य राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सचिव संदीप सिंह पैसा लेकर टिकट देने का आरोप लगाया है. प्रदेश महिला कांग्रेस मध्य जोन की उपाध्यक्ष प्रियंका मौर्य ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के टिकट के लिए आवेदन किया था. इस सीट के लिए 24 लोगों ने आवेदन किए थे. लेकिन पार्टी ने रुद्र दमन सिंह नामक व्यक्ति को टिकट दिया है और इसके पीछे संदीप सिंह का बड़ा हाथ है.

Related Articles

Back to top button