नाराज सीएम योगी ने मेरठ और आगरा के दौरे किए रद्द, कई और अधिकारियों पर गिर सकती है गाज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी बुधवार को मेरठ और आगरा के अपने सभी दौरे रद्द कर दिए हैं। दरअसल दो दिलों की हालत देखकर सीएम योगी आदित्यनाथ काफी नाराज हुए थे। इसीलिए नाराजगी के चलते वह तत्काल प्रभाव से लखनऊ लौट रहे हैं। वही सीएम ने लखनऊ में सभी वरिष्ठ अधिकारियों की आपातकालीन बैठक बुलाई है। अब देखने वाली बात यह होगी कि सीएम योगी की नाराजगी की गाज अब किस-किस अधिकारी पर पड़ेगी।

आपको बता दें कि मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा और गाजियाबाद के दौरे पर थे। जहां पर उन्होंने कोरोना से निपटने के लिए तैयारियों का जायजा लिया था। इस दौरान योगी आदित्यनाथ को तैयारियों में काफी खामियां नजर आई। सीएम योगी अधिकारियों की लापरवाही से काफी खफा नजर आए।

दरअसल नोएडा में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ बैठक की थी। उस बैठक में सीएम योगी इतने नाराज थे कि उन्होंने नोएडा के डीएम बीएन सिंह को जमकर फटकार लगाई थी। साथ ही डीएम से लापरवाही और काम नहीं करने की भी बात कही थी। जिसके बाद नोएडा के डीएम ने 3 महीने की छुट्टी के लिए पत्र लिख दिया था। उसके बाद नोएडा के डीएम बीएन सिंह को तत्काल प्रभाव से ट्रांसफर कर दिया गया और नोएडा में तुरंत दूसरे डीएम की नियुक्ति कर दी गई।

आपको बता दें कि यूपी के नोएडा में सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज पाए गए हैं जिसकी वजह से नोएडा के डीएम बीएन सिंह पर यह गाज गिरी है। अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने 2 जिलों की हालत देखकर अपने 2 जिलों के दौरों को भी रद्द कर दिया है और लखनऊ रवाना हो गए हैं। अधिकारियों की बैठक में फिर से सीएम योगी की नाराजगी देखने को मिल सकती है। भारत में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं। कोरोना के मामले 1200 के पार पहुंच गए हैं।

Related Articles

Back to top button