अमित शाह ने बताया राजस्‍थान में कौन होगा BJP का CM चेहरा, जानिए नाम  

अमित शाह ने कहा, चुनाव चिह्न कमल और पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर भाजपा चुनावी मैदान में उतरेगी

नई दिल्ली: आगमी विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टियों ने अपनी कमर कास ली हैं। सभी पार्टियां विधानसभा चुनाव में अपनी जीत का झंडा करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं। ऐसे में अमित शाह ने राजस्‍थान को लेकर तस्‍वीर साफ कर दी है, उन्‍होंने कहा कि चुनाव चिह्न कमल और पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर भाजपा चुनावी मैदान में उतरेगी। अमित शाह ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि जो संगठन में काम करेगा, संगठन के लिए पसीना बहाएगा, उसको इनाम मिलेगा. दरअसल, वसुंधरा राजे का गुट उन्हें सीएम का चेहरा घोषित करने की मांग कर रहा है।

वसुंधरा राजे का गुट उन्हें सीएम बनाने की कर रहा मांग

वैसे पिछले दो विधानसभा चुनाव में वसुंधरा राजे भाजपा के मुख्यमंत्री पद चेहरा भी नहीं हैं,  इस लिहाज से अमित शाह का बयान महत्वपूर्ण माना जा रहा है। जिस तरह से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के बीच द्वंद्व चल रहा है, उसी को देखते हुए बीजेपी कार्यसमिति में संदेश देने के लिए गृह मंत्री अमित शाह ने जयपुर का दौरा किया था।

अमित शाह पूरे रास्ते प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के साथ रहे और उनको क्लीन चिट देते हुए कहा कि संगठन शानदार काम कर रहा है। शाह के इस दौरे में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को जिस तरह अहमियत मिली है, उसे देखकर बीजेपी राजस्‍थान में चर्चा हो रही है। अपने भाषण में शाह ने सीएम अशोक गहलोत को भी जवाब दिया कि वह पांच साल पूरे करें, क्‍योंकि 5 साल बाद भाजपा के कार्यकर्ता तीन-चौथाई बहुमत से राजस्थान में अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं.

जयपुर में जनप्रतिनिधि संकल्प महासम्मेलन को किया संबोधित

आप सभी का उत्साह, उमंग और जोश देखकर मैं विश्वास से कह सकता हूँ कि भ्रष्ट गहलोत सरकार की उलटी गिनती शरू हो गई है और 2023 में दो तिहाई बहुमत के साथ राजस्थान में मोदी जी के नेतृत्व में निश्चित रूप से भाजपा की सरकार बनेगी।

ये भी पढ़ें:

बढ़ते अपराध वाले बयान पर अमित शाह ने अखिलेश को दिया जवाब, किस चश्मे से आप रहें देख

Related Articles

Back to top button