अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, कही ये बात

शाह ने केजरीवाल पर किया तंज, कहा- ‘दूसरी है करो या न करो, विज्ञापन दो, टीवी साक्षात्कार दो

नई दिल्‍ली. दक्षिण दिल्ली में ‘भारत दर्शन पार्क’ का उद्घाटन करने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दिल्ली की तीनों भाजपा शासित नगर निगमों की वजह से मोदी सरकार राष्ट्रीय राजधानी में कल्याणकारी कार्यक्रम चला पा रही है। इसके साथ गृह मंत्री ने कहा कि देश में दो तरह की कार्य संस्कृति है। उन्होंने कहा कि एक शांति से विकास कार्य करने की है, जैसे लोगों को मुफ्त टीका मुहैया कराना, प्रशासनिक सुधार, नयी शिक्षा नीति लागू करना, शहरी विकास कार्यक्रम, 60 करोड़ गरीबों को मुफ्त आवास, बिजली, गैस आदि के दायरे में लाना

वही अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए  कहा कि, ‘दूसरी है करो या न करो, विज्ञापन दो, टीवी साक्षात्कार दो दिल्ली की जनता को अहसास हो गया है कि कौन वास्तव में विकास कार्य करता है और कौन जुबान चलाता है।

शाह ने केजरीवाल पर साधा निशाना

दिल्ली के नगर निकायों की उनकी कल्याणकारी कार्यक्रमों के लिए प्रशंसा करते हुए शाह ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की सरकार तीनों नगर निगमों का 13 हजार करोड़ रुपये का बकाया दे देती तो वे और काम कर सकते थे। वहीं, शाह की टिप्पणी पर आप ने पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा शासित दिल्ली नगर निगम ‘दुनिया के सबसे भ्रष्ट निकाय’ है। आप ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘इन निगमों का सारा पैसा भाजपा नेताओं की जेब में जाता है.’ आप ने आरोप लगाया और केंद्रीय गृह मंत्री पर पलटवार करते हुए कहा, ‘भ्रष्टाचार का समर्थन करने के बजाय अमित शाह को उन्हें ईमानदारी से चलाना चाहिए, तब धन की कोई कमी नहीं होगी।

Related Articles

Back to top button