अमित शाह ने ऐसा कोन सा खेल रचा की नीतीश कुमार के संबंधी को जाना पड़ा जेल

योगेश राणा के अनुसार यह कहा जाता है की लोकतंत्र खतरे में है लेकिन अगर हम यह मानले की कांग्रेस अच्छे से काम नहीं कर रही है और पूरे देश में बेजान सी हो गई है । तो हम यह कह सकते है की आम आदमी पार्टी आगे चल रही है । लोगो को उनका काम अच्छा लग रहा है । योगेश राणा का कहना है की वर्तमान समय में भाजपा जिस रास्ते पे चल रही है उस ही रास्ते पर वह पीछे खड़े हुए है अब ये नहीं कह सकते की यह अंतर कब मिटेगा । योगेश राणा के अनुसार जो इस वर्ष और अगले वर्ष प्रदेशो के चुनाव होने है उन सब के बारे में नई नितीया सामने आएगी योगेश राणा ने गुजरात और हिमाचल का उदाहरण देते हुए कहा की गुजरात के चुनाव के बाद यह हो सकता है की अगर कुछ प्रतिशत वोट पा ले लेते है तब वह राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा प्राप्त कर लेगें ।





योगेश राणा के अनुसार भाजपा लोगो को प्रिय हो रही है तो हम यह नहीं कह सकते की कांग्रेस के अलावा कोई ओर विकल्प नहीं है ऐसा नहीं होता है विकल्प सामने आते रहते है । योगेश राणा का कहना है की भाजपा यह मानती है की आबकारी नीति में कुछ परेशानी है जिसमे सी.बी.आई. और ई.डी. की भी जांच चल रही है एसे में दोनों एजेंसी यह कह रही है की आबकारी नीति में बहुत सी खामिया है । यह जांच उपराज्यपाल ने मांग करी थी जिसमे जो रिपोर्ट सामने आई है उसके अनुसार आबकारी नीति गलत है । लेकिन इस विषय पर आम आदमी पार्टी के मनीष सिसोदिया या अरविंद केजरीवाल जब मीडियाकर्मी से बात करते है उनका विषय शिक्षा, स्वास्थ्य ही होता है आबकारी नीति के बारे में वह कोई बात नहीं करते है ।




योगेश राणा के अनुसार अगर वह आबकारी नीति पर कोई बात करते है तो ऐसा लगेगा की वह स्पष्टीकरण दे रहे है । जिसका राजनीती में कोई काम नहीं होता है । क्योकि अरविंद केजरीवाल इस समय यही काम कर रहे है । जिसमे ‘ आप ‘ आपना शिक्षा और स्वास्थ्य के मॉडल को लोगों तक भेजना चाहती है । यह एक राजनीतिक प्रचार है की हमारी पार्टी को तोड़ा जा रहा है ।

Related Articles

Back to top button