उड़ीसा में अमित शाह ने जनसभा को किया संबोधित, बोले- अबकी बार 40 पार

देश के गृहमंत्री अमित शाह ने उड़ीसा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की केंद्र सरकार के द्वारा जो भी योजनाओं को लाया जाता है यहां की सरकार उनको लागू नहीं करती है। सत्ता में आने के बाद यहां हर योजनाओं को लागू किया जाएगा।

पीएम मोदी की योजनाओं को सरकार ने दिया अपना नाम

देश में पांचवे चरण के लिए 20 मई को मतदान होना है। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी जनसभाओं को संबोधित करने में लगी हुई है। वही देश की गृहमंत्री अमित शाह उड़ीसा में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। यहां ने भारी संख्या के साथ मौजूद होकर एक रैली निकाली।फिर उसके बाद एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा जो भी योजनाएं लाई जाती हैं उन योजनाओं को यहां की सरकार आप तक नहीं पहुंचती है। मोदी सरकार के नाम पर उन योजनाओं को अपना नाम यहां की सरकार देती है। जहां-जहां हमारी सरकार है वहां-वहां आप काम देख सकते हैं। यहां की सरकार के लिए जनता के अंदर जन आक्रोश दिखाई दे रहा है।

अबकी बार 400 के पार आएंगी हमारी सीटें

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा हमारी सरकार के द्वारा जितनी भी योजनाओं को लागू किया गया है उन योजनाओं को जनता तक हम लोगों ने पहुंचाने का काम भी किया है।अब उड़ीसा में एक बड़ा बदलाव आने वाला है। यहां की जनता अब समझदार हो चुकी है। यहां लोकसभा की सभी सीटों को हम लोग जीत रहे हैं और उसके बाद विधानसभा की सभी सीटों पर हमारा कब्जा होगा। अगर देश में लोकसभा चुनाव में सीटों की बात की जाए तो 400 के पार अबकी बार हमारी सीटे आ रही है। फिर से देश में कमल खिलने वाला है और तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button