अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल डील कब शुरू होगी? जानिए आगे।

23 सितंबर से Amazon Great Indian Festival सेल आधिकारिक तौर पर शुरू होगी।

 

23 सितंबर से Amazon Great Indian Festival सेल आधिकारिक तौर पर शुरू होगी।

स्मार्टफोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स, होम और किचन अप्लायंसेज, टीवी, ग्रॉसरी समेत अन्य प्रमुख फेस्टिवल सेल के दौरानकई कैटेगरी में डील्स उपलब्ध होंगी।  फ्लैट छूट के अलावा, अमेज़ॅन एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथसाथ ईएमआई लेनदेन पर 10% तत्काल छूट * के साथसाथ डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नोकॉस्ट ईएमआई भी प्रदान करेगा।

वहीं, Flipkart अपनी Big Billion Days सेल आयोजित करेगी।  फ्लिपकार्ट नथिंग फोन (1) और Google Pixel 6a दोनों पर भारी छूट प्रदान कररहा है, इस तथ्य के बावजूद कि अमेज़न ने अभी तक उन कीमतों का खुलासा नहीं किया है जिन पर इसकी बिक्री के दौरान सामान पेश किया जाएगा।

यहां अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल डील पर आपके लिए आवश्यक सभी जानकारी दी गई है।  IPhone 13, साथ ही iQOO 9T जैसे अन्य हाईएंडडिवाइसों पर, अमेज़न पर महत्वपूर्ण छूट की पेशकश करने की अफवाह है।  Apple द्वारा हाल ही में iPhone 14 के लॉन्च के परिणामस्वरूप iPhone 13 की कीमत घटने का अनुमान है। एक टिपस्टर अभिषेक यादव का अनुमान है कि iPhone 13 की कीमत 53,000 रुपये से 54,000 रुपये के बीचहोगी।  मूल्य में कमी में बैंक प्रचार और छूट शामिल होंगे।  इसके अलावा, खरीदार करेंगे

अमेज़न गैलेक्सी फोल्ड सीरीज़ और रेडमी प्राइम 11 5G सहित नए लॉन्च किए गए फोन भी बेचेगा।

Samsung Galaxy M32 5G के 15,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच उपलब्ध होने की संभावना है।  सैमसंग के इस डिवाइस के 5G वेरिएंटको फिलहाल Amazon पर 18,999 रुपये में बेचा जा रहा है।  Amazon Great Indian Festivcal सेल के दौरान कीमत मौजूदा बिक्री मूल्य सेकम होने की उम्मीद है।

– iPhone 12 52,999 रुपये के डिस्काउंट रेट पर बिक रहा है।  इस डिवाइस की शुरुआती कीमत 65,990 रुपये थी।  अमेज़न ने अपनी वेबसाइटपर सूचीबद्ध किया है कि वह iPhone 12 पर भारी सौदों की पेशकश करेगा। इसके अतिरिक्त, बैंक ऑफ़र के साथसाथ एक्सचेंज ऑफ़र भी होंगे।

Related Articles

Back to top button