यूपी के सरकारी अस्पताल में पेट फाड़कर करते हैं पैर का ऑपरेशन, हैरतअंगेज दास्तां !

सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही !

रायबरेली: ईश्वर के बाद अगर किसी व्यक्ति को जिंदगी देता है तो वह डॉक्टर ही है। इसीलिए उसे धरती का भगवान कहा जाता है। डॉक्टरी पेशे में कई बार ऐसे पल आते हैंं जब जीवन की उम्मीद लोग छोड़ देते हैं ।उस वक्त डॉक्टर मौत को मात देकर जिंदगी बचा लेता है। डॉक्टर के यही प्रयास लोगों की जिंदगी में नया सवेरा लाते हैं। लेकिन अगर वही डॉक्टर हैवान बन जाए तो फिर बात ही अलग है। ऐसे ही प्रकरण उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली में देखने को मिला जहां सरकारी अस्पताल में पेट फाड़कर पैर का ऑपरेशन किया जाता है।

उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली में डॉक्‍टरों की लापरवाही का बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पैर का इलाज कराने गए युवक का डॉक्टरों ने ऑपरेशन थिएटर ले जाकर पेट का ऑपरेशन कर दिया। पीड़ित शख्‍स ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए जिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपा।लालगंज कोतवाली क्षेत्र के दीपे मऊ गांव के रहने वाले 36 वर्षीय राजकुमार सिंह पैर का इलाज कराने के लिए रायबरेली जिला अस्पताल गए हुए थे।

डॉक्‍टर ने राजकुमार को ऑपरेशन थिएटर ले जाकर बेहोशी का इंजेक्शन दिया और पैर का ऑपरेशन न करके पेट का ऑपरेशन कर दिया। होश आने पर पेट का ऑपरेशन हुआ देख राजकुमार के होश उड़ गए।

पीड़ित राजकुमार ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए जिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपा।

Related Articles

Back to top button