अजब– गजब एक दीवाना अखिलेश यादव का जिसने अखिलेश के लिऐ निकाली कावड़ यात्रा!

एक दीवाना अखिलेश का।

उत्तर प्रदेश: पूरे देश में सावन के पवित्र महीने में शिव भक्त जलाभिषेक के लिए शिव धाम को रवाना हो रहे हैं। मंदिरों में हर हर बम बम की गूंज हो रही है। हर ओर से बाबा के दीवाने निकल रहे हैं। शायद यही वजह है कि भक्त और भगवान के बीच यह वही माध्यम है जिसमें भक्त अपनी बात को अपने कर्मों के माध्यम से ईश्वर तक पहुंचाने का सबसे सुगम माध्यम समझता है।

लेकिन उत्तर प्रदेश से ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आप देखकर दंग रह जाएंगे। एक ऐसा दीवाना जो भगवान शिव का तो दीवाना है ही लेकिन उसकी दीवानगी की छाप उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के रूप में दिखाई दे रहा है स्यो में साफ तौर से देखा जा सकता है

उस कावड़धारी नौजवान युवक जो अखिलेश यादव का दीवाना है। और उसने अपने जल अभिषेक में एक तरफ अखिलेश यादव की तस्वीर तो दूसरी तरफ जल को बराबर संतुलन में रखकर अपनी यात्रा के लिए निकल पड़ा है ।खैर जब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो लोगों ने तरह-तरह की बातें कहीं किसी ने कहा वाकई काबिले तारीफ काम है, तो किसी ने इसको राजनीतिक तुष्टीकरण की समझ को मानते हुए अपनी बातों को साझा किया है। लेकिन यह सच है कि अखिलेश यादव के समर्थक और उनके दीवानों की उत्तर प्रदेश में कमी नहीं है।

यह पहला वीडियो नहीं है ।ऐसे दीवाने भरे तमाम वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं । और इस वीडियो को शायद यह नाम दे दिया जाए तो गलत नहीं होगा एक दीवाना अखिलेश यादव  का ऐसा भी।

Related Articles

Back to top button