आलिया भट्ट बनेगी यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा

आलिया भट्ट जल्द ही यशराज फिल्म्स प्रॉडक्शन के द्वारा निर्मित एक्शन फिल्म में काम करने जा रही हैं। एक्ट्रेस फिल्म में एक सुपर सोल्जर की भूमिका में नजर आएंगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मेट गाला इवेंट 2024 में अपने लुक को लेकर काफी वाह- वाही बटोरी। आलिया भट्ट ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है। रोमांस के बाद अब आलिया भट्ट एक्शन फिल्म में काम करने जा रही हैं।

आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है। उनके सोशल मीडिया पर करोड़ों की संख्या में फैंस है। उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी, डार्लिंग्स, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, और हाईवे जैसी फ़िल्मों में अभिनय का बेहतरीन प्रदर्शन दिया है। उनके फैंस को हमेशा ही उनकी नई फिल्म का इंतजार रहता है। अब ऐसे में खबरों की माने तो दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ आलिया भी यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनेंगी।

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी फिल्म जिगरा की शूटिंग खत्म की है। गौरतलब है कि आलिया यशराज फिल्म्स की एक्शन फिल्म में एक सुपर सोल्जर की भूमिका में नजर आएंगी। आलिया इस फिल्म की तैयारी में जुट गई हैं। इस फिल्म का निर्देशन शिव रवैल करेंगे।
इसके अलावा आलिया भट्ट अपने पति रणवीर कपूर और विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button