आलिया भट्ट बहन पूजा भट्ट को बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर ले जाएंगी…

ऐसी अफवाह है कि पूजा भट्ट बिग बॉस ओटीटी 2 छोड़ रही हैं। ऐसी अटकलें हैं कि आलिया भट्ट शो पर अपनी फिल्म का प्रचार कर सकती हैं और पूजा को बिग बॉस के घर से बाहर ले जा सकती हैं।
बिग बॉस ओटीटी 2 की पूजा भट्ट, जो सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक रही हैं, कथित तौर पर जल्द ही शो से बाहर हो जाएंगी। बिगबॉस_तक के ट्विटर या एक्स पर नवीनतम अपडेट के अनुसार, आलिया भट्ट अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को बढ़ावा देने और अपनी बहन पूजा को शो से बाहर ले जाने के लिए इस वीकेंड का वार (सप्ताहांत विशेष एपिसोड) के दौरान उपस्थित हो सकती हैं।
आलिया भट्ट बहन पूजा को घर ले जा सकती हैं
हाल ही में कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि पूजा भट्ट ने मेडिकल कारणों से बिग बॉस ओटीटी 2 को बीच में ही छोड़ने का फैसला किया है। हालाँकि, नवीनतम अटकलें यह हैं कि फिल्म निर्माता-अभिनेता पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण शो छोड़ रहे हैं।

बिगबॉस_तक ने शुक्रवार को कहा, “एक सूत्र के अनुसार, पूजा भट्ट जी का अनुबंध केवल 6 सप्ताह का है और वह अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण इस सप्ताह के अंत में शो से बाहर हो सकती हैं। ऐसी अटकलें हैं कि आलिया भट्ट इस वीकेंड का वार के दौरान अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए आ सकती हैं और संभवतः अपनी बहन पूजा जी को शो से बाहर ले जा सकती हैं। यही कारण है कि वह अनुबंध पर बातचीत और चर्चा के लिए अक्सर कन्फेशन रूम में प्रवेश करती देखी जाती है। हालाँकि, कृपया ध्यान दें कि ये सभी धारणाएँ हैं। आगे के अपडेट के लिए देखते रहो!”

Related Articles

Back to top button