अक्षय कुमार ने पान-मसाला ऐड करने पर मांगी माफी, जानें क्या कहा

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक माफीनामा जारी कर, माफी मांगी

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बीते दिनों एक विज्ञापन के चलते ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ पान मसाला का विज्ञापन करने के चलते अक्षय कुमार लोगों के निशाने पर आ गए। एक्टर के फैंस ने भी नाराजगी जाहिर की, जिसके बाद अब अभिनेता ने तंबाकू ब्रांड का ऐड करने के लिए माफी मांगी है। आलोचकों के निशाने पर आने के बाद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक माफीनामा जारी किया है और पान मसाला का ऐड करने पर माफी मांगी है।

बता दे कि अक्षय कुमार अक्सर यह कहते पाए गए हैं कि वह किसी भी तरह का नशा नहीं करते। वह ना तो शराब पीते हैं, ना सिगरेट और ना ही दूसरा कोई नशा। फैंस को अक्षय अक्सर हेल्दी लाइफ जीने की नसीहतें देते हैं। ऐसे में उन्होंने अपने फैंस से माफी मांगते हुए पान मसाला के ऐड से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। अपने पोस्ट में उन्होंने बताया कि अब वह इस विज्ञापन के ब्रांड एंबेसडर नहीं हैं।

अक्षय कुमार ने मांगी माफी

अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘आई एम सॉरी। मैं आप सभी मेरे शुभचिंतकों और फैंस, सभी से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है। हालांकि, मैंने कभी तंबाकू को प्रमोट नहीं किया और ना ही करूंगा। विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन को लेकर आपकी जो भी प्रतिक्रियाएं सामने आईं, मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। इसलिए पूरी विनम्रता के साथ इनका सम्मान करता हूं।

akshay kumar, akshay kumar post

विज्ञापन से मिली फीस को मैं अच्छे काम में लगाऊंगा

अक्षय कुमार ने लिखा- ‘मैंने फैसला किया है कि विज्ञापन से मिली फीस को मैं अच्छे काम में लगाऊंगा। हो सकता है, कानूनी कारणों से ब्रांड इसे कुछ समय तक ऑनएयर रखे। जब तक कॉन्ट्रैक्ट की लीगल अवधि पूरी नहीं हो जाती, तब तक ऐड ऑनएयर हो सकता है। लेकिन, मैं वादा करता हूं कि भविष्य में अपने निर्णय को लेकर सचेत रहूंगा। बदले में मैं हमेशा आपका प्यार और दुआएं मांगता रहूंगा।

 

Related Articles

Back to top button