अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव भाजपा नहीं, जिले के DM-SP लड़ रहे हैं

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. इटावा पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के लिए भाजपा चुनाव नहीं लड़ रही है बल्कि जिले के कप्तान और जिलाधिकारी चुनाव लड़ रहे हैं. जब बोर्ड के गठन के लिए मौका मिला था, तब उन्होंने मनमाने ढंग से अपने सदस्य ना बनाकर जिला मजिस्ट्रेट और कप्तान को चुनाव लड़ने के लिए लगा दिया है. सवाल-भाजपा कह रही है कि जिला पंचायत अध्यक्ष प्रदेश में हमारे बनेंगे. इस सवाल के जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि जिस समय जिला पंचायत सदस्यों के चुनाव हो रहे थे जनता ने नकार दिया और इनके सदस्य नहीं जीते जिसके परिणाम सभी के सामने हैं.

सपा प्रमुख ने कहा कि जनता के सवालों के जवाब अगर भारतीय जनता पार्टी नहीं दे पाएगी तो इस बार प्रदेश की जनतातैयार हैं. कोई भी चेहरा ले आएं किसी के भी नेतृत्व में चुनाव लड़े. पहले भारतीय जनता पार्टी को पलटकर अपने संकल्प पत्र को पढ़ना चाहिए, किसानों की आय दुगुनी करने के लिए क्या किया है? वहीं बेरोजगार नौजवानों के लिए क्या किया है

अखिलेश कहते हैं कि जिस प्रदेश ने प्रधानमंत्री दिए हों, मुख्यमंत्री दिए हों, बड़े बड़े आयोजन किए हो उस प्रदेश की सरकार को व्यापारियों के इन्वेस्टमेंट के लिए आयोजन किए हो, उनको बताना चाहिए कि व्यापारियों के लिए कितना इन्वेस्टमेंट हुआ है? पेट्रोल डीजल महंगा हुआ है भाजपा को बढ़ती हुई महंगाई पर जवाब देना चाहिए और अपने संविधान को पढ़ लेना चाहिए.
इससे पहले सैफई में मुलायम सिंह यादव की पौत्री के वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे अखिलेश यादव आज क्षेत्रीय प्रीतिभोज के कार्यक्रम में जनता से मिलने के लिए पहुंचे. उन्होंने कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता से मुलाकात की 2022 के चुनाव में आगे बढ़कर चुनाव में सपा को जिताने लिए भी लोगों से कहा है.

Related Articles

Back to top button