यूपी में बढ़ रहा कोरोना, अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव व बेटी निकली कोरोना पॉजिटिव

अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव व बेटी को हुआ कोरोना, कराया था कोविड टेस्ट

लखनऊ: आगामी चुनाव के बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव व उनकी बेटी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. डिंपल यादव ने खुद ट्वीट कर ये जानकारी साझा की है. डिंपल ने बताया वह वैक्सीनेशन के दोनों डोज ले चुकी है.

डिंपल ने ट्वीट किया, मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है. मैं पूरी तरह से वैक्सीनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे है. अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध हैं की वह जाएं और अपना टेस्ट जल्दी से करा लें.

चुनाव से पहले अखिलेश ने निकाला विजय यात्रा

यूपी में होने वाले विधानसभा सुनाव में अपनी जीत दर्ज करने के लिए अखिलेश यादव अपनी पूरी मेहनत झोंक दे रहे हैं. वह इन दिनों यूपी में लगातार अलग अलग हिस्सों में सपा की विजय रथ यात्रा निकाल रहे हैं. इसमें बड़ी संख्या में सपा के कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं. उधर, मुलायम सिंह यादव ने भी हाल ही में दिल्ली में एक वैवाहिक कार्यक्रम में मोहन भागवत समेत तमाम नेताओं से मुलाकात की थी.

देश में पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के इतने केस

भारत में पिछले 24 घंटे में 6,317 केस सामने आए हैं. इस दौरान 318 लोगों की मौत हुई है. वहीं, 6,906 लोग इस दौरान ठीक हुए हैं. देश में एक्टिव केस 78,190 रह गए हैं. ये पिछले 575 दिन में सबसे कम हैं.

देश में अपने पांव पसार रहा ओमिक्रॉन

देश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के केस तेजी से बढ़ रहा हैं. अब तक 15 राज्यों में 229 केस सामने आ चुके हैं. सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र में देखने को मिल रहे हैं. क्योंकि वहां विदेशियों का आवागमन ज्यादा हैं. यहां ओमिक्रॉन के 65 केस सामने आए हैं. वहीं, दिल्ली में 57, तेलंगाना में 24, कर्नाटक में 19, राजस्थान में 22, केरल में 15, गुजरात में 14, जम्मू कश्मीर में 3, ओडिशा में 2, उत्तर प्रदेश से 2 केस सामने आए हैं.

Related Articles

Back to top button