अखिलेश यादव ने कहा- बीजेपी को लग रहा हार का डर,तभी ऐश्वर्या राय से कर रही पूछताछ

अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला, भाजपा को सता रहा हार का डर

लखनऊ: यूपी में आगामी चुनाव को देखते हुए यूपी की सबसे बड़ी पार्टी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार भाजपा व मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा को यूपी में हार का डर सता रहा है. इसलिए ईडी ऐश्वर्या राय बच्चन से पूछताछ कर रही हैं. हाल ही में ईडी ने पनामा पेपर लीक मामले में ऐश्वर्या बच्चन से लगभग 7 घंटे तक पूछताछ की थी.

अखिलेश यादव ने इटावा में विजय यात्रा के दौरान कहा कि जया बच्चन ने जो कहा है वह  पूरी तरह से सही है. अखिलेश यादव ने कहा, जया बच्चन ने जो कहा है कि ऐश्वर्या से पूछताछ का यूपी चुनाव से गहरा कनेक्शन है. उन्होंने ऐसा कहा है तो ठीक ही कहा है. अखिलेश ने कहा, बदनाम करने के लिए सरकार ये सारी जांच एजेंसिया भेज रही है. उन्होंने पूछा कि आखिर चुनाव से पहले ही ये जांच क्यों हो रही है.

सपा के विजय रथ पर क्यों नहीं सवार हुए चाचा शिवपाल

सपा और प्रसपा  के गठबंधन के बाद सभी लोग चाचा-भतीजा की जोड़ी को एक साथ मंच पर देखेने को बेताब हैं. मौका था समाजवादी पार्टी के गढ़ और मुलायम सिंह यादव की कर्मभूमि मैनपुरी में सपा की विजय रथ यात्रा पर सवार होने का भी. वहीँ सबको उम्मीद थी की मैनपुरी में यादव परिवार एक बार फिर एकजुट नजर आएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

हालांकि, जब अखिलेश यादव से चाचा की गैर मौजूदगी पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सपा और शिवपाल सिंह यादव की पार्टी का गठबंधन हुआ है, अभी तय नहीं हुआ है की कार्यक्रम कैसे किए जाएंगे. अखिलेश ने कहा किसी तरीके से सभी क्षेत्रीय दलों के कार्यक्रम होंगे, जिस तरह से सपा की विजय यात्रा निकल रही है. जो दल जहां मजबूत हैं वह वहां पर जीत दिलाने के लिए पूरा प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा सभी कार्यक्रमों में सपा उनके साथ खड़ी होगी.

शिवपाल सिंह ने कहा अखिलेश हैं उनके नेता

शिवपाल सिंह यादव ने आज तक को बताया कि अखिलेश यादव ही अब उनके नेता हैं.  वह अब पार्टी को जीत दिलाने के लिए पूरी ताकत लगा देंगे. हालांकि, चाचा शिवपाल भले ही रथ में सवार ना हो पाए हो पर उन्होंने करीब 5 साल बाद सपा पार्टी के पोस्टरों में अखिलेश यादव के साथ जगह बना ही ली है.

Related Articles

Back to top button