अखिलेश ने बीजेपी नेता की खोल दी पोल! नेता कर रहा था वसूली , देखे वीडियो

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव लगातार ट्विटर पर अपने ट्वीट के जरिए बीजेपी (BJP) सरकार पर निशाना साधते रहते हैं. एक बार फिर

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव लगातार ट्विटर पर अपने ट्वीट के जरिए बीजेपी (BJP) सरकार पर निशाना साधते रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने एक वीडियो  शेयर कर उन्होंने बड़ा दावा किया है. इस दौरान वीडियो शेयर कर सपा प्रमुख ने बीजेपी और बुलडोजर एक्शन पर भी सवाल खड़े किए हैं.

अखिलेश यादव ने ट्वीट पर वीडियो शेयर कर लिखा, “अब तो बीजेपी के विधायक सरेआम स्वीकार रहे हैं कि उनके राज में थानों में वसूली का धंधा खुलेआम जारी है. अब बुलडोजर कहाँ है?” अखिलेश यादव द्वारा शेयर किए गए वीडियो में काफी लोग हैं. वीडियो में कुछ लोगों के साथ पुलिस भी दिख रही है.

 

वीडियो के आधार पर सपा प्रमुख का दावा है कि बीजेपी ने सरेआम धांधली की बात स्वीकार की है. विधायक कह रहे हैं, “यहां तमाम लोग खड़े हैं जिनसे आपने पैसा लिया है.” हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब सपा प्रमुख ने वीडियो के आधार पर सरकार की कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार से जुड़ा मुद्दा उठाया है.

सपा ने अपने ट्वीट के जरिए सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए निशाना साधा है. पार्टी ने ट्वीट कर लिखा, “चुनावों में योगी समेत तमाम बीजेपी नेताओं ने पिछली सरकारों पर नेपाल तस्करी के तमाम झूठे आरोप लगाए थे. अब सीएम योगी के गृहजनपद की सीमाओं से नेपाल तस्करी हो रही, ये बिना बीजेपी सरकार और भाजपाइयों के संरक्षण व मिलीभगत के बगैर संभव ही नहीं. योगी जी! ये है आपके राज की सच्चाई.” इसके साथ एक न्यूज पेपर की कटिंग शेयर की गई है.

Related Articles

Back to top button