पूर्व IPS असीम अरुण भाजपा में शामिल होने पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, कही ये बात

पूर्व IPS असीम अरुण BJP में शामिल होने पर अखिलेश यादव ने कहा- वर्दी में कैसे लोग थे छिपे

लखनऊ: यूपी के विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक सह्गर्मी तेज हो गई है. जिसके बाद पार्टियों के कई नेता पार्टी बदल रहे हैं तो कई लोग नई पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं. ऐसे में कानपुर के पुलिस कमिश्नर रहे असीम अरुण के भाजपा में शामिल होने के बाद अखिलेश यादव का बयान सामने आया है. अखिलेश यादव ने असीम अरुण पर तंज कसते हुए कहा कि वर्दी में कैसे-कैसे लोग छिपे हुए थे? अखिलेश ने कहा कि क्या पंचायत का चुनाव आप भूल गए? मैंने तब भी कहा था कि जिला कप्तान और अधिकारी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक रविवार को भाजपा में शामिल होने के बाद असीम अरुण ने कहा था कि पिछली सरकारों में माफिया को छोड़ने के लिए फोन आते थे.

असीम अरुण ने कहा कि मैं पार्टी के विचारों से जुड़कर आ रहा हूं. योगी राज में एक भी गुंडे के लिए मेरे पास भाजपा कार्यालय से फोन नहीं आया. मै काफी खुश हूं, संतुष्ट हूं, लोकसेवा का मौका मिला है. यह एक ईश्वरीय संरचना है कि एक पुलिस वाले के बारे में एक शीर्ष नेतृत्व कल्पना करे. अरुण ने कहा कि राजनीति में आने का फैसला आसान नहीं था. इस बारे में परिवार वालों से बात की कि एक तरफ नौकरी है तो दूसरी तरफ लोक सेवा करने का मौका है. मेरी कोशिश रहेगी कि जो मौका मुझे मिला है, मैं उसके अनुसार काम करुं.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कभी किसी को छोड़ने के लिए भाजपा कार्यालय या किसी नेता, मंत्री का फोन नहीं आया. मैं एटीएस प्रमुख था, तब मैंने बहुत अपराधियों को अरेस्ट किया था. मैं गांव से जुड़ा हूं और मेरा परिवार लगातार अपने गांव में सामाजिक कार्य करता है. उन्होंने कहा कि वंचित, दलित सम्मान के लिए अभी बहुत सारा काम बचा है. अगर मेरा योगदान उसमें होगा तो मैं खुद को सौभाग्यशाली समझूंगा.

दंगा करने वाले एसपी होते हैं शामिल: अनुराग ठाकुर

कानपुर के पुलिस कमिश्नर रहे असीम अरुण बीजेपी में हुए शामिल इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि दंगा करने वाले सपा में जबकि दंगाइयों को पकड़ने वाले बीजेपी में आते हैं. उन्होंने कहा कि जेल और बेल सपा का खेल है. उनके एक विधायक जेल में तो एक बेल पर रहते हैं.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि अरुण असीम युवाओं के लिए एक प्रेरणा हैं. एक ऐसा चेहरा हैं जो अनुभवी भी है, युवा भी है. करियर के दौरान एक भी दाग जिनके ऊपर नहीं लगा हो, जिनकी पहचान ही ईमानदारी हो, ऐसे युवा अपना लंबा करियर छोड़कर बीजेपी में आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button