अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर कसा तंज, कहा- गुल्लू इन्तजार कर रहा जाएं तो बिस्किट लेकर

पांचवे चरण के मतदान से पहले अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर कसा तंज, कही ये बात

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के 4 चरणों का मतदान पूरा हो चुका है. वहीं पांचवे चरण का मतदान 27 फरवरी को किया जाएगा. जिसकी वजह से शुक्रवार को पांचवे चरण मतदान के लिए प्रचार- प्रसार थम गया है. पांचवे चरण में 12 जिलों की 61 सीटों पर रविवार को मतदान किया जाएगा. पांचवें चरण में 692 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं.

मतदान कल सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक चलेगा. पांचवें चरण में अमेठी, रायबरेली, सुलतानपुर, चित्रकूट, प्रतापगढ़, कौशांबी, प्रयागराज, बाराबंकी, अयोध्या, बहराइच, श्रावस्ती और गोंडा जिले के विधानसभा क्षेत्रों में मतदान किया जाएगा.  तमाम पार्टियों ने इस चरण की वोटिंग से पहले अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाजी भी की है

पांचवे चरण के मतदान से पहले अखिलेश ने सीएम योगी पर कसा तंज

अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि, “ 10 मार्च के बाद सीएम वापस गोरखपुर चले जाएंगे. हम परिवार वाले लोग हैं, परिवार में जाते हैं तो कुछ लेकर जरूर जाते हैं. मैं सीएम योगी को याद दिलाना चाहता हूं कि वे अपने गुल्लू के लिए बिस्किट जरूर लेकर जाएं. जो गुल्लू गोरखपुर में इंतजार कर रहा है, यहां से जाएं तो बिस्किट जरूर लेकर जाएं.”

अयोध्या में किया मेगा रोड शो

शुक्रवार को अयोध्या में रोड शो करने के बाद अखिलेश यादव सीधे हनुमान गढ़ी पहुंचे. यहां उन्होंने पूजा-अर्चना की. इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि काफी दिनों बाद हनुमान गढ़ी आने का मौका मिला है. मुझे आशा है कि आने वाले समय में हम जनता को उस रास्ते पर ले जाने की कोशिश करेंगे.

Related Articles

Back to top button