अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर कसा तंज, कहा- काका गए बाबा भी जाएंगे

अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर बोला हमला, कहा- भाप निकाल देंगे किसान व नौजवान  

लखनऊ: यूपी में विधानसभा चुनाव के पहले व दूसरे चरण का मतदान ख़त्म हो चुका है. वहीं 20 फरवरी को तीसरे चरण का मतदान होने वाला है. ऐसे तीसरे व चौथे चरण की वोटिंग से पहले पीलीभीत पहुंचे सपा प्रमुख ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मंच पर पहुंचते ही कहा, पहले और दूसरे चरण में हम सीटों का शतक लगा चुके हैं. वही तीसरे व चौथे चरण में भी फिर इसी को दोहराएंगे और 9 सीटें लेंगे. चौथे चरण तक बहुमत भी मिल जाएगा.

अखिलेश का सीएम योगी पर तंज

वहीं इस दौरान अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर काका तंज कसा. वापस हुए तीन कृषि कानून को अखिलेश यादव ने काका बताया. पीलीभीत में अपने 45 मिनट के संबोधन में अखिलेश ने कहा कि काका गए तो अब बाबा भी चले ही जाएंगे. नौजवान और किसान इस बार बीजेपी की निकाल देंगे.

यूपी का यह चुनाव सूबे का भविष्य तय करेगा. भाजपा की रीतियों और नीतियों पर बोलते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है. ड्रमंड कॉलेज मैदान में आयोजित जनसभा में उन्होंने अपने घोषणा पत्र पर भी विचार भी रखा है. इसके साथ ही जिले में चारों सीटों को जिताने का आवाहन जनता जर्नादन से किया. अपने भाषण के आखिर में अखिलेश यादव ने सदर सीट के उम्मीदवार डा.शैलेंद्र सिंह गंगवार, बीसलपुर में दिव्या गंगवार समेत बरखेडा के हेमराज वर्मा व पूरनपुर से प्रत्याशी आरती के लिए वोट भी मांगे. इसके बाद वह लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हो गए.

Related Articles

Back to top button