अखिलेश यादव ने कार्टून पोस्ट कर bjp  बोला हमला, कहा- अनुपयोगी सरकार कर भी…

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कसा तंज, ट्वीट किया तुलसीदास का दोहा...

लखनऊ: आगामी चुनाव को देखते हुए पार्टियां सत्ता में के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं. वहीं यूपी की सबसे बड़ी दो पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी हैं. हाल ही में समाजवादी पार्टी के कई नेताओं के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा पड़ा था. जिसके बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को ट्वीट कर बीजेपी पर तंज कसा हैं. अखिलेश यादव ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शायराना अंदाज में लिखा, ‘ तुलसीदास जी कह गये हैं, ” हित अनहित पशु पक्षी हु जाना. ”उन्होंने चुनाव से पहले एक आयकर विभाग की छापेमारी का एक कार्टून भी पोस्ट किया है. जिससे यूपी चुनाव और आयकर विभाग की टीम का जिक्र किया है.

अखिलेश यादव ने भाजपा कसा तंज

बता दें इससे पहले रविवार को अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस की और बीजेपी पर तंज कसा कि अनुपयोगी सरकार और कर भी क्या सकती है? उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग मेरा और सपा के अन्य नेताओं के फोन टैप करवा रहे हैं. सपा कार्यालय से जुड़े लोगों के फोन टैप किए जा रहे हैं. सपा मुखिया ने कहा कि ये भाजपा की बौखलाहट को दिखाता है वह जानते हैं कि वह यूपी की चुनाव को हारने जा रहे हैं. क्योंकि 2022 में सपा की सरकार आ रही है. ऐसे में वह हर हथकंडा अपना रहे हैं लेकिन मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि सपा का विजय रथ रुकने वाला नहीं है.

इनकम टैक्स ने 12 सपा नेताओं के ठिकानों पर मारा छापा

इनकम टैक्स ने शनिवार सुबह सपा नेताओं के 12 से अधिक ठिकानों पर एक साथ छापा मारा है. इन शहरों में लखनऊ, मैनपुरी, आगरा, मऊ शामिल हैं. लखनऊ में एक साथ तीन ठिकाने पर छापा मारा गया. सभी जगह देर रात तक अफसर दस्तावेजों को खंगालते रहे. वहीँ ख़बरों कि मानें तो  जांच के दौरान काफी दस्तावेजों को जब्त किया गया है. आयकर विभाग के निशाने पर आए सभी नेता अखिलेश के करीबी माने जाते हैं.

Related Articles

Back to top button