अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज, आखिरी समय में रहा जाता हैं वहीं

काशी विश्वनाथ को लेकर अखिलेश ने PM मोदी को साधा, कहा- उन्हें एक नहीं तीन महीना चाहिए रहना

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के करीब आते ही पार्टियों के नेता विपक्ष पर लगातार हमला बोल रहे हैं. विधानसभा चुनाव में इस बार यूपी दो सबसे बड़ी पार्टियां भाजपा और समाजवादी पार्टी में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही हैं. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया है. अखिलेश यादव ने कहा पीएम मोदी एक क्या तीन महीने तक बनारस में रहें. अच्छी जगह हैं. आखिर वक्त में वहीँ रहा जाता हैं. बता दें सपा प्रमुख ने ये बातें अपने गाँव में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद मीडिया से कही हैं.

अखिलेश यादव का भाजपा पर तंज

अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि उन्होंने अपने एक डिप्टी सीएम को पैदल कर दिया और एक को स्टूल पर बैठा दिया. भाजपा की अंदरूनी लड़ाई की वजह से इन सबकी भाषा बदल रही है. वह जानते हैं कि जनता उन्हें हटाने का पूरा प्रयास कर रही हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों और सिखों से घबराकर और यूपी, पंजाब के चुनावों को लेकर कृषि कानून वापस लिए हैं. अगर यह फैसला पहले किया जाता तो इतने किसानों की जान नहीं जाती. हमारी सरकार आने पर आंदोलन में शहीद किसानों के परिजनों की मदद 25 लाख रुपये देकर की जाएगी.

किसान को करोड़ों रुपए दे सकती हैं भाजपा- अखिलेश यादव

सपा प्रमुख ने कहा बीजेपी जो 5 ट्रिलियन इकॉनमी का सपना दिखा रही है, वह चाहे तो प्रत्येक किसान को करोड़ों रुपये दे सकती है. लेकिन भाजपा के लिए किसान नहीं बल्कि वोट सबसे ज्यादा जरुरी हैं. उन्होने कहा कि गरीबों को फ्री का राशन दिया जा रहा है, ये अच्छी बात है. लेकिन क्या सरकार बताएगी कि इस अन्न वितरण में जो अन्न बट रहा है, इस भोजन के साथ लोगों को पर्याप्त न्यूट्रीशियन मिल पा रहा है या उसमे भी नुक्सान ही हैं.

Related Articles

Back to top button