अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, जानिए क्या कहा

जनता के बीच भाजपा ने हर चीज में किल्लत पैदा की, दिक्कत, किल्लत और जिल्लत दी

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख घोषित होने से पहले उत्तर प्रदेश को मथने में लगे हैं। अखिलेश यादव रथ लेकर कांग्रेस के गढ़ रायबरेली पहुंचे हैं, जहां पर वह दो दिन विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे। रायबरेली के बछरावां में अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी पार्टी ने छोटे दलों को साथ लेने के क्रम में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया है। प्रदेश में समाजवादी पार्टी दमदारी के साथ चुनाव लड़ेगी। हमको भरोसा है कि जनता भी उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनवाएगी। अखिलेश यादव ने कहा कि जनता के बीच भाजपा ने हर चीज में किल्लत पैदा की है। भाजपा ने दिक्कत, किल्लत और जिल्लत दी है।

अखिलेशने कहा कि भाजपा झूठों की सरकार

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी की जनता बदलाव चाहती है।  हम तो छोटे दलों को साथ लेकर चल रहे हैं। प्रदेश की जनता तो सिर्फ धोखा मिला है। अब जनता यूपी में परिवर्तन चाहती है। उन्होंने कहा कि लोगों का उत्साह बता रहा है कि परिवर्तन होगा। बछरावां में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेशने कहा कि भाजपा झूठों की सरकार है । लैपटॉप टैबलेट देने का वादा करने वाली सरकार ने सिर्फ झूठ की टेबलेट दी है । गैस सिलिंडर लोग भरवा नहीं पा रहे हैं। सिलिंडर स्टूल की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है। महामारी में हजारों लोग बिना ऑक्सीजन के मरे । उनके लिए सरकार ने कुछ नहीं किया ।

छोटी-छोटी जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे

समाजवादी पार्टी का विजय रथ बछरावां चौराहे पर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं उनका जोरदार स्वागत किया। अखिलेश यादव ने तिरवा में हनुमान मंदिर में दर्शन किया। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रायबरेली में अपने दो दिन के कार्यक्रम में जिले के सभी विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी विजय रथ से भ्रमण कर छोटी-छोटी जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद 18 दिसंबर को अखिलेश यादव मुंशीगंज बाईपास पहुंचेंगे। इस दौरान सदर के मुंशीगंज बाईपास पर जनसभा करेंगे। दोपहर एक बजे ऊंचाहार विधानसभा में जनसभा करेंगे। तीन बजे उनका यहां के सलोन विधानसभा में जनसभा का कार्यक्रम है। इसके बाद रायबरेली सदर वापसी करेंगे।

Related Articles

Back to top button