बीजेपी के परिवरवाद के आरोप पर अखिलेश ने किया पलटवार , बीजेपी को घेर लिया !

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी  प्रमुख अखिलेश यादव  पर लगातार परिवारवाद के आरोप लगते रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  अकसर विपक्ष के कई नेताओं पर परिवारवाद का आरोप लगाते रहे हैं

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी  प्रमुख अखिलेश यादव  पर लगातार परिवारवाद के आरोप लगते रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  अकसर विपक्ष के कई नेताओं पर परिवारवाद का आरोप लगाते रहे हैं. इस दौरान पहली बार पीएम मोदी के परिवारवाद के आरोपों पर सपा प्रमुख ने जवाब दिया है.

सपा प्रमुख ने कहा, “बीजेपी और प्रधानमंत्री को मैं धन्यवाद देता हूं. उन्होंने केवल राजनीति के क्षेत्र में परिवारवाद की बात नहीं की है. उन्होंने इंडस्ट्री में परिवारवाद की बात की और जजों में बहुत परिवारवाद है. मुझे खुशी होगी कि इंडस्ट्री और बाजार में जो बड़े-बड़े लोग हैं उनके परिवारवाद को खत्म किया जाता. सपा के परिवारवाद की बात बीजेपी इसलिए कर रही है क्योंकि वो अपने परिवारवाद को छिपाना चाहती है.”

 

अखिलेश यादव ने दिया जवाब
अखिलेश यादव ने कहा, “मैं जानना चाहता हूं कि क्या यूपी में बिना परिवारवाद के विधायक और सांसद बन जाते हैं. कर्नाटक में मुख्यमंत्री हैं, क्या वहां पर परिवारवाद नहीं है. बीजेपी में परिवारवाद की भरमार है. लेकिन उन्हें प्रोपगेंडा करना है और प्रसेप्शन बनाना है. वे केवल दिखाना चाहते हैं कि विपक्षी पार्टियों के पास परिवारवाद है हमारे पास नहीं है. लेकिन इसबार प्रधानमंत्री ने विस्तार किया है.”

 

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री ने कहा है कि और क्षेत्रों में जो परिवारवाद है उसको खत्म करेंगे. जो इंडस्ट्रीयल घराने हैं उनका परिवारवाद कब खत्म करेंगे. धर्मेंद्र आजमगढ़ से लड़े थे, वे भी परिवार के ही आदमी हैं.” दरअसल, पीएम मोदी समेत बीजेपी के कई बड़े नेता सपा प्रमुख पर लगातार परिवारवाद आरोप लगाते रहे हैं.

ये पहली बार है जब अखिलेश यादव ने परिवारवाद के आरोपों पर खुलकर बोले हैं. इस दौरान सपा प्रमुख ने पीएम मोदी द्वारा अन्य क्षेत्रों में भी परिवारवाद की बात करने पर उन्हें धन्यवाद दिया है.

Related Articles

Back to top button