तबलीगी जमात पर पहली बार बोले अखिलेश यादव, कहा- जिनकी धर पकड़ हो रही है आखिर उन्हें वीजा किसने दिया?

देश में कोरोना संकट के बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव सरकार की खामियों को गिनाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। तबलीकी जमात में शामिल हुए जिन लोगों की हर राज्य में तलाश की जा रही है उनको लेकर अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है।

अखिलेश ने लिखा- समीक्षा करनेवाले सदिच्छा से इसकी भी समीक्षा-परीक्षा करें कि जिनकी धर-पकड़ की जा रही है उन्हें कब, क्यों व किसने वीज़ा दिया, कोरोना के कितने टेस्ट किए जा रहे हैं व अन्य बीमारियों के इलाज व भूखे-भटके लोगों के लिए क्या व्यवस्थाएँ हैं| कृपया राहत कोष की पारदर्शिता की भी समीक्षा करें।

यहां अखिलेश यादव ने सरकार की गलतियों पर सवाल उठाए हैं। तबलीगी जमात में शामिल हुए जो लोग विदेश से शामिल हुए, जिनकी अब धर पकड़ की जा रही है। आखिर उन्हें वीजा, कब क्यों और किसने दिया। और जब भारत में इस वायरस का पता चल ही गया था तो आने की परमिशन पहले ही क्यों दी गई।

वहीं इसके बाद अखिलेश यादव ने सरकार से सवाल किया कि कोरोना जिस तेजी से बढ़ रहा है उसका पता लगाने के लिए कितने लोगों को कोरोना टेस्ट किए जा रहे हैं। भारत के पास कितनी टेस्ट किट हैं। इसके बाद अखिलेश ने पीएम केयर्स फंड की भी समीक्षा करने की मांग की है। यानि अखिलेश यादव के मुताबिक पीएम राहत कोष में जितना भी पैसा आ रहा है उसे सार्वजनिक करें। जिससे हर देशवासी को इसकी जानकारी रहे।

आपको बता दें कि ये सवाल तो हर कोई कर रहा है कि भारत में वायरस का पता चलने के बाद दूसरे देशों से आने वालों की आवाजाही पर क्यों रोक नहीं लगी। वहीं पीएम राहत कोष में आए फंड की जानकारी सार्वजनिक करने की बात विपक्ष से लेकर आम जन भी कर रहा है।

Related Articles

Back to top button