काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को लेकर अखिलेश यादव ने कही ये बड़ी बात

अखिलेश ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की क्रोनोलॉजी

लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार 13 दिसंबर को काशी में विश्वनाथ मंदिर परिसर का लोकार्पण करने वाराणसी आ रहे हैं। इससे पहले समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव  ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा। सोमवार को अखिलेश ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की क्रोनोलॉजी, सपा सरकार में करोड़ों का आवंटन हुआ, सपा सरकार में कॉरिडोर हेतु भवनों का अधिग्रहण शुरू हुआ, मंदिरकर्मियों के लिए मानदेय तय किया गया। ‘पैदलजीवी’ बताएं कि सपा सरकार के वरुणा नदी के स्वच्छता अभियान को क्यों रोका और मेट्रो का क्या हुआ।

अखिलेश यादव ने पीएम पर लगाया गंभीर आरोप

अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने में पीएम की विफलता से लोगों का ध्यान हटाने के लिए केवल गलियारे की शुरुआत के लिए कार्यक्रमों की एक श्रृंखला तैयार की है। “आप सभी जानते हैं कि किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किसने किया था। आज मूल्य वृद्धि के कारण उर्वरक उपलब्ध नहीं हैं, तो किसानों की आय दोगुनी कैसे हुई?

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया में शेयर किया पोस्ट.

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को पारित किया

अखिलेश यादव ने लखनऊ में संवाददाताओं से कहा, “बस इसलिए कि जनता यह सवाल नहीं पूछती है, वे काशी विश्वनाथ कॉरिडोर ला रहे हैं और अगर कोई कैबिनेट है जिसने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को पारित किया है, तो वह समाजवादी पार्टी की सरकार थी.” अखिलेश यादव ने 2012 से 2017 तक उत्तर प्रदेश पर योगी आदित्यनाथ ने शासन किया. 2017 में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने।

आपको बता दें कि सोमवार को होने वाले कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी गंगा तट से खुद जल लेकर बाबा विश्वनाथ मंदिर तक बने कॉरिडोर चल कर आएंगे और जलाभिषेक करेंगे। गर्भगृह में पूजन के वक्त पीएम मोदी, पुजारियों और न्यास के सदस्यों के अलावा कोई और नहीं होगा। प्रधानमंत्री के ललिता घाट से आते ही 151 सदस्यों के अलावा कोई और नहीं होगा। प्रधानमंत्री के ललिता घाट से आते ही 151 सदस्यों वाला डमरू दल लगातार डमरू का वादन करेगा।

Related Articles

Back to top button