सपा MLC  के घर छापेमारी के बाद बोले अखिलेश यादव, कहा जब जहां होंगे चुनाव वहां होगी रेड

सपा MLC  के घर छापेमारी के बाद बोले अखिलेश यादव, बीजेपी को लेकर कही ये बात

लखनऊ: सपा पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी के एमएलसी पुष्पराज जैन उर्फ़ पम्पी जैन के ठिकानों पर आईटी विभाग की छापेमारी को लेकर तंज कसा है. इनकम टैक्स ने सपा के एमएलसी पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी जैन के कन्नौज समेत कई जिलों में घरों और दफ्तरों में छापेमारी की गई है. अखिलेश ने आज कन्नौज में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि भाजपा इन सरकारी एजेंसियों से गठबंधन करके यूपी विधानसभा चुनाव लड़ रही है, इसके पहले वह पश्चिम बंगाल,कर्नाटक,तमिलनाडु में भी चुनाव से पहले रेड करवा चुकी है. अखिलेश ने कहा, ‘हमने चुनाव में छोटे दलों से गठबंधन किया है, बीजेपी ने इन एजेंसियों के साथ गठबंधन किया है.’उन्‍होंने कहा, “बंगाल में चुनाव हुए तो वहां छापेमारी हो गई. कर्नाटक में चुनाव हुए तो वहां रेड हो गई, तमिलनाडु में चुनाव हुए तो वहां छापेमारी हो गई ,मुंबई में रेड हो गई. अब वहां चुनाव खत्म हो गए हैं तो अब क्यों नहीँ रेड करते हैं?”

जहां-जहां होगा चुनाव वहां पड़ेगी रेड- अखिलेश यादव

आज यानी शुक्रवार को कन्नौज में अचानक पुष्पराज जैन के घर इनकम टैक्स वाले मेहमान बनकर पहुँच गए. जिनके आने का अंदेशा उन्हें एक हफ्ते पहले से था.सिर्फ कन्नौज में ही नहीं तमाम दूसरी जगहों पर भी उनके घरों और दफ्तरों में छापे पड़े. छापे को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने यूपी विधानसभा चुनावों के लिए इन सरकारी एजेंसियों से गठबंधन किया है.अभी 24 दिसंबर को अखिलेश के तीन और क़रीबी लोगों पर आयकर विभाग की रेड हो चुकी है. सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय के मऊ आवास पर रेड हुई. वहीं साथ में लखनऊ में अखिलेश के पी एस नीटू और अखिलेश के परिवारिक मित्र राहुल भसीन के घरों पर एक साथ रेड हुई. वहीं पम्पी जैन अखिलेश से जुड़े चौथे शख्स हैं जिनके यहां एक हफ्ते के भीतर रेड की गई है.

छापेमारी को लेकर शुरू हुई पार्टियों के बीच सियासत

लगातार छापेमारी के बाद समाजवादी एमएलसी को लेकर सियासत शुरू हो गई है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज अपनी अयोध्या रैली में इन छापों पर तंज किया और बाद में उसे ट्वीट भी किया. शाह ने कहा, “समाजवादी इत्र की दुर्गंध पूरे देश में फैल गई है.” एक हफ्ते पहले कन्नौज के इत्र कारोबारी पीयूष जैन पर जब जीएसटी इंटेलिजेंस ने रेड की तब भी तमाम लोग, जिनमें भाजपा के   लोग भी शामिल थे, उसे सपा पार्टी का एमएलसी बात रहे थे. अखिलेश यादव ने इसे लेकर भी नाराज़गी ज़ाहिर की की. उन्‍होंने कहा था, ‘भाजपा से ज़्यादा झूठ कोई नहीं बोल सकता.यह झूठ के फूल हैं.

Related Articles

Back to top button