सपा वरिष्ठ नेता और MLC SRS यादव का कोरोना से हुआ निधन, अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और एमएलसी एसआरएस यादव का आज लखनऊ के पीजीआई में कोरोनावायरस के कारण निधन हो गया है। एसआरएस यादव पिछले दिनों ही कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उन्हें लखनऊ पीजीआई में भर्ती करा दिया गया था। ऐसे में अब खबर है कि समाजवादी पार्टी के इस दिग्गज नेता का कोरोनावायरस से निधन हो चुका है।

बताया जा रहा है कि एसआरएस यादव ने देर रात 12:00 बजे आखिरी सांस ली है। एसआरएस यादव समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता थे और एक बड़े सलाहकार भी। बताया जाता है कि वह समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के करीबी थे और उनके साथ काम भी कर चुके थे।

बताया जाता है कि एसआरएस यादव अखिलेश यादव के बेहद करीबी थे और यही वजह थी कि एसआरएस यादव समाजवादी पार्टी के ऑफिस की कमान संभाला करते थे। इनकी मौत की खबर सुनकर अखिलेश यादव को भी बड़ा झटका लगा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है कि “सपा के वरिष्ठ नेता, एमएलसी व पार्टी कार्यालय के प्रभारी श्री एसआरएस यादव जी के कोरोना से निधन पर हम सब स्तब्ध हैं. प्रदेश ने आज एक समर्पित समाजवादी खो दिया है। उनको भावपूर्ण नमन व श्रद्धांजलि।

Related Articles

Back to top button