पत्रकार पर एक बार फर बिफरे अखिलेश यादव, कहा- प्रचार के मिले पैसे

अखिलेश यादव ने पत्रकार से कहा, नहीं पूछेंगे सवाल कट जाएगा आपका बजट  

लखनऊ। यूपी विधानसभा की तैयारियों में जुटी सभी पार्टियां विपक्ष पर वार करने का एक मौका नहीं छोड़ रही हैं। विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए भाजपा और समाजवादी पार्टी में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही हैं। दोनों पार्टियां एक-दूसरे जमकर तंज कास रही हैं।

बता दें समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव बीजेपी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा भाजपा का हर वादा एक जुमला निकला। वहीं यूपी के पूर्व सीएम पत्रकार के एक सवाल पर विफर पड़े।  उन्होंने पत्रकार के सवाल पर तंज कसते हुए कहा कि अगर ऐसा सवाल आप नहीं पूछेंगे तो आपका बजट कट कर दिया जाएगा

पत्रकार के सवाल पर भड़के अखिलेश यादव

अखिलेश यादव लगातार भाजपा पर तंज कस रहे हैं। तभी एक पत्रकार ने पूछ लिया, ” मथुरा-काशी शुरू कर दिया है फिर से अखिलेश जी” इस सवाल पर भड़के  अखिलेश यादव ने कहा, ”आप लोग उनके एजेंडे में मत फंसिए, मैं जानता हूं कि अगर आप ऐसे सवाल नहीं करेंगे तो आपका बजट कट कर दिया जाएगा।”

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा ” जो आपको पैसा मिलता है, मुझे कॉपी निकालनी पड़ेगी जो पत्रकार साथी बार-बार मुझसे ऐसे सवाल पूछ रहा है, मैं सरकारी कागज निकालूंगा कि इन्हें प्रचार के लिए कितना पैसा मिला है। ये जानते हैं कि अगर ये सवाल नहीं पूछेंगे तो इनका प्रचार का पैसा बंद हो जाएगा। मैं ये भी जानता हूं कि जिस दिन चुनाव की तारीख आ जाएगी, उस दिन ये भी बदल जाएंगे। तब सरकारी पैसा अगली सरकार देगी। ”

दरअसल, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के ‘अयोध्या, काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है मथुरा की तैयारी है’ वाले बयान के बाद सपा ने बीजेपी पर हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करने का आरोप लगा रही है। इसको लेकर दोनों दलों की तरफ से बयानबाजी का दौर जारी है।

भाजपा का हर वादा निकला जुमला- अखिलेश

वहीं, अखिलेश यादव से जब बीजेपी के लोगों के संपर्क में होने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने   ने साफ कर दिया कि बीजेपी के लोगों को वह साथ नहीं लेंगे। इसके पहले, सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा के नेताओं की भाषा आगे और बदलेगी। अखिलेश यादव ने एक बार फिर कहा कि भाजपा का हर वादा एक जुमला निकला। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों को अपना घोषणा-पत्र एक बार जरुर पढ़ें। तब पता चलेगा कि उन्होंने जनता को कितना धोखा दिया है।

Related Articles

Back to top button