अखिलेश यादव की ये बड़ी बात ने मंजबूर किया ब्रजेश पाठक को जवाब देने पर।

एक दिन बाद विपक्ष के नेता और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक को "छपामार मंत्री" कहा और सवाल किया

एक दिन बाद विपक्ष के नेता और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक को “छपामार मंत्री” कहा और सवाल किया कि क्या अस्पतालों में उनके औचक निरीक्षण से कोई परिणाम निकल रहा है, पाठक ने बुधवार को कहा कि सपा नेता लोगों को गुमराह कर रहे हैं क्योंकि वे बाहर नहीं जाते हैं। उनके “वातानुकूलित” कमरों में।

यूपी विधानसभा के मानसून सत्र के तीसरे दिन शून्यकाल के दौरान उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक उठकर बोलने लगे कि कैसे सपा मुखिया जनता को गुमराह कर रहे हैं। हालांकि सपा विधायकों ने इस बात पर आपत्ति जताई कि पाठक को अगर कुछ कहना होता तो वह कल ही कह देते।

विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना से बात करते हुए, अखिलेश ने कहा, “कल मुखिया बोल चुके हैं, क्या बात है सीएम और डिप्टी सीएम में तल मेल नहीं है?हालांकि, संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि पाठक अपनी बात रखने के लिए मंत्री के रूप में बोल सकते हैं। जैसा कि अध्यक्ष ने सपा विधायकों से कहा कि पाठक को क्या कहना है, कम से कम सुनने के लिए, अखिलेश के नेतृत्व में विधायक सदन से बाहर चले गए। पाठक ने कहा कि वह जानते हैं कि सपा नेता “भाग जाएंगे क्योंकि उनके पास सुनने की क्षमता नहीं है”। सपा प्रमुख पर उनकी “छपामार मंत्री” टिप्पणी पर निशाना साधते हुए, पाठक ने कहा कि उनकी भाषा “सड़क छप” भाषा से भी बदतर थी। “सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओम प्रकाश राजभर ने सपा प्रमुख को आईना दिखाया था, जब उन्होंने कहा कि वह वातानुकूलित कमरों से बाहर नहीं निकलते हैं। सपा नेता लोगों को गुमराह कर रहे हैं क्योंकि वे अपने वातानुकूलित कमरों से बाहर नहीं निकलते हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में लगभग 3,650 प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, 167 जिला अस्पताल, 873 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और 20,000 से अधिक उप-केंद्र हैं और वह उनमें से प्रत्येक का दौरा करेंगे कि डॉक्टर मौजूद हैं या नहीं और रोगियों को पर्याप्त मिल रहा है या नहीं।

Related Articles

Back to top button