अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह और मोहन भागवत की मुलाकात को लेकर कही ये बात

अखिलेश यादव ने बताया है कि दोनों के बीच में क्या हुई बात

लखनऊ: यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरम है। वहीं नेताओ के मुलाकातो का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और RSS प्रमुख मोहन भागवत की मुलाकात वाली फोटो पर सियासी पारा गरम है। इन दोनों की मुलाकात को लेकर कई प्रकार की कयासे लगाई जा रहीं हैं। इस मुलाकात पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि दोनों के बीच में क्या बात हुई है।

अखिलेश यादव ने कहा कि वहां की केवल एक तस्वीर नहीं है, शरद पवार भी वहां पर थे। मैंने एक दूसरी भी तस्वीर देखी है जिसमें सुप्रिया सुले मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद ले रहीं हैं। ये नजरिया है कि कौन उसे किस तरह से देखता है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी और कांग्रेस एक ही हैं। यह दोनों पार्टियां एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।

बाबा जी इस बार जा रहे हैं, समाजवादी आ रही

उनसे पूछा गया कि यह तस्वीर बीजेपी की तरफ से भी शेयर की गई है? इस पर सपा प्रमुख ने कहा, ‘ जो बीजेपी ने तस्वीर शेयर की है उसमें लिखा है कि तस्वीर क्या बोलती है… तस्वीर ये बोलती है कि जो उनके बड़े नेता मुलायम सिंह यादव से मिले, उन्होंने नेता जी से कहा कि बाबा जी इस बार जा रहे हैं, समाजवादी आ रही है।’

पीएम मोदी की रैली के लिए भीड़ कैसे इकट्ठा की जाए

सपा प्रमुख ने पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर कहा कि चुनाव के कम दिन बचे हैं इसलिए हर दिन कोई न कोई रैली कर रहा है, यह कोई कंपटीशन नहीं है। उत्तर प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि बीजेपी यहां से खत्म होगी। अपने मैनपुरी दौरे को लेकर अखिलेश ने कहा कि यहां केवल 1 जिले का कार्यक्रम था, जबकि प्रधानमंत्री ने पूरे प्रदेश की महिलाओं के लिए कार्यक्रम रखा था। जिलाधिकारी से लेकर लेखपाल तक इस कोशिश में थे कि पीएम मोदी की रैली के लिए भीड़ कैसे इकट्ठा की जाए।

उनके कई जिले के कार्यक्रम पर भारी था

अखिलेश ने कहा कि मेरे एक जिले का कार्यक्रम, उनके कई जिले के कार्यक्रम पर भारी था। गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव और मोहन भागवत की मुलाकात उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की पोती की शादी के एक कार्यक्रम में हुई थी। इसी मुलाकात को लेकर कांग्रेस ने भी बीजेपी और समाजवादी पार्टी पर तंज कसा था।

Related Articles

Back to top button