समाजवादी सरकार के कामों को ही अपना बताकर समय काट रही है बीजेपी – अखिलेश यादव 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री स्टार प्रचारक बनकर व्यस्त है और उनका प्रशासनतंत्र अपराधियों के आगे पस्त है. दिन दहाड़े अपराधिक घटनाएं हो रही है पर दावा किया जाता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ठीक-ठाक है. जनता भी जान गई है कि बीजेपी को झूठा प्रचार करने में महारत हासिल है. उसके पास अपना काम बताने के लिए कुछ है नहीं, इसलिए वह समाजवादी सरकार के कामों को ही अपना बताकर अपना समय काट रही है.

सपा अध्यक्ष ने कहा कि राजधानी लखनऊ में ही जंगलराज के हालात हैं. कृष्णानगर में बदमाशों ने दिन दहाड़े पिस्तौल की नोक पर एक महिला की चेन लूट ली. कैसरबाग इलाके में व्यापारी से 13 लाख रुपये की लूट हो गई. एक संविदा कर्मी ने नौकरी के नाम पर युवती से वसूली की और दुष्कर्म किया. पारा के बुद्धेश्वर मंदिर पर एक बुजुर्ग की सोने की माला बदमाशों ने लूट ली.

वहीं पूर्व सीएम ने कहा कि 20 अप्रैल 2023 को ही प्रतापगढ़ के अंतू थाना क्षेत्र में तमंचा दिखाकर किशोरी से रेप किया गया. चंदौसी से परीक्षा देकर लौट रही बीएससी की छात्रा से बस चालक ने छेडछाड़ की, मेरठ के कंकरखेड़ा में दबंगों ने दो बहनों को घसीट कर पीटा और अश्लील व्यवहार किया. उन्नाव में बीजेपी के पांच गुंडों ने नाबालिग से दुष्कर्म का मुकदमा वापस न लेने पर जेल से छूटते ही पीड़िता के घर में आग लगा दी. आगरा में ताजगंज स्थित त्रिवेणी इन्क्लेव में सरेशाम दरोगा की बहू को बंधक बनाकर लूट हुई.

बीजेपी राज में कानून व्यवस्था बुरी तरह चौपट

अखिलेश यादव ने कहा कि ये घटनाएं तो महज गिनती के लिए हैं. प्रदेश में हर दिन लूट, हत्या, छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाएं घटती हैं. पुलिस ज्यादातर मामलों में पीड़िता की मदद के बजाय अपराधीतत्वों के ही पक्ष में दबाव बनाने का काम करती है. लचर विवेचना और अभियोजन में लापरवाही से तमाम अपराधी छूट जाते हैं. बीजेपी राज में कानून व्यवस्था बुरी तरह चौपट है. महिलाएं और बच्चियां असुरक्षित हैं. जनता इस सबसे ऊब चुकी है, वह निकाय चुनावों में ही बीजेपी को करारा सबक सिखाकर साल 2024 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी की पराजय की अग्रिम पटकथा लिख देगी.

Related Articles

Back to top button