छापे को लेकर अखिलेश ने किया तंज, कहा-अब इनकम टैक्स विभाग भी यूपी में चुनाव लड़ने आ गया

षड्यंत्र के बाद भी कम नहीं होगी साइकिल की रफ्तार

लखनऊ: समाजवादी पार्टी नेताओं और करीबियों के घर और दफ्तर पर आयकर विभाग के छापेमारी पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हर बार मैंने यह कहा कि उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की हार सताएगी बड़े-बड़े नेता आएंगे। कोई भारतीय जनता पार्टी का बड़ा नेता बचेगा नहीं जो ना आए अभी ईडी का इंतजार था। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट कब आएगा। अभी तो केवल इनकम टैक्स आया है, सीबीआई आएगी। ना जाने कौन-कौन सी संस्थाएं आएंगी अफवाहें फैलाई जाएंगी, षड्यंत्र किए जाएंगे. उसके बावजूद भी साइकिल की रफ्तार कम नहीं हुई है रथ का भी रफ्तार कम नहीं होगा।

अखिलेश ने छापे को लेकर किया तंज

उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी का सफाया होना निश्चित है। अब वह जान चुके हैं कि उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी का काम खत्म इसीलिए इनकम टैक्स को भेजा है और राजीव राय हमारी पार्टी के प्रवक्ता हैं समाजवादी पार्टी का वजूद बनाने के लिए जहां जैसे काम कर रहे हैं। आज उनके यहां भी छापा मार दिए आखिरकार चुनाव से पहले ही क्यों चुनाव से एक महीना पहले क्यों नहीं अगर जानकारी थी। कोई उनके पास जब उन्होंने अपनी इनकम टैक्स की बैलेंस शीट जमा की होगी तो उस समय छापा मारते तब भी नोटिस भेज सकते थे पूछताछ कर सकते थे पूछताछ कर सकते थे जैसे चुनाव करीब आया है यह भी डिपार्टमेंट उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने आ गया है की सरकार में पत्रकार भी सुरक्षित नहीं है एक पत्रकार ने दाल में पानी ज्यादा दिखा दिया उसे जेल जाना पड़ा एक पत्रकार साथी ने सही खबर चला दी उस पर मुकदमे लग गए कोई भी सरकार में सुरक्षित नहीं है।

दोषी लोगों पर नहीं हुई कोई कार्यवाही

भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस की ही रास्ते पर चल रही है कांग्रेस का पुराना इतिहास उठा कर देखेंगे जब भी कभी डराना होता था। इसी संस्थाओं से यह डराया जाता था आज उसी रास्ते पर भारतीय जनता पार्टी चल रही है फोर्स लगाई गई पुलिस लगाई गई। सेंट्रल फोर्स लगाई गई ना जाने क्या-क्या लगाया गया लेकिन आंदोलनकारी पीछे नहीं हटे उत्तर प्रदेश में जो घटना हुई है जहां पर किसानों को जीप से कुचल दिया गया अगर इतिहास पलट कर के भारत का देखें तो जलियांवाला बाग याद आता है। अंग्रेजों ने सामने से गोली मारी थी। लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने पीछे से आकर के किसानों के ऊपर जीत चढ़ा दी आज जांच रिपोर्ट सामने है दोषी लोगों पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है। जिनके ऊपर आरोप हैं उनके घरों पर बुलडोजर नहीं चले यह सरकार कैसी है मिल बांट कर काम कर रही है जैसे ही चुनाव करी बात भारतीय जनता पार्टी धार्मिक चश्मा लगा लेती है हर चीज को उस चश्मे से देखने लगती है लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता तैयार है इस बार उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी का सफाया करने के लिए उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी का पूरी तरीके से सफाया होगा बदलाव होगा जनता परिवर्तन के लिए तैयार है बेरोजगार नौजवान तैयार हैं।

Related Articles

Back to top button