सांसद बृजभूषण को लेकर अखिलेश ने साधा निशाना कहा,योगी क्यों नहीं चलवा रहे बुलडोजर!

उत्तर प्रदेश: लखीमपुर खीरी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखीमपुर खीरी जिले में सपा के रथ से संबोधित करते हुए कहा कि इसी रथ में साल 2022 में मिले थे।लोक जागरण सम्मेलन और शिविर पूरे यूपी में चलेगा, जिससे आने वाले समय में समाज की चुनौतियों के बारे में पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव तक पहुंचाने का प्रयास करें।

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा का गठबंधन को लेकर बहुत अच्छा अनुभव रहा है, लेकिन बसपा को अंबेडकरवाद और लोहियावाद से जोड़ेंगे।इस दौरान अखिलेश यादव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि लोगों के अधिकार छीने जा रहे हैं, आज प्रशासन अपनी मनमानी कर रहा।उन्होने कहा कि बीजेपी को आज घबराहट है और बीजेपी को केवल सपा ही आउट कर सकती है। सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि ट्रिपल इंजन ओड़िशा में भिड़ गए, वहां पर कितने लोगों की जान चली गई बताओ, अभी भी आंकड़े सही नहीं बता पा रहे हैं, और कहते थे ट्रेन में कवच है।

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह को लेकर सपा चीफ ने कहा कि अब बीजेपी क्यों बुल्डोजर नहीं चालवा रही है।सांसद के घर पर, ऐसे तो हर जगह बुल्डोजर पहुंच जाता है।

अगर मुसलमान भाई का घर है तो उस पर बुल्डोजर जरूर चल जाएगा।उन्होंने कहा कि लखीमपुर की पहचान किसान से थी। आज गूगल करिए तो इसकी पहचान थार गाड़ी से है।थार से किसानों को कुचल दिया।भाजपा सरकार को कोई परवाह नहीं है।

Related Articles

Back to top button