अखिलेश के सिपाहियों ने योगी के गांव में डाला डेरा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं से आवाहन किया है कि 25 दिसंबर को वह गांव में जाएं और किसानों के बीच किसान बिल को बताएं कि आखिर किसान बिल किस तरीके से उन को नुकसान पहुंचा रहा है, साथ में किसानों को समर्थन भी दें और किसानों को यह भी बताएं कि समाजवादी पार्टी किसानों के साथ खड़ी है.

इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर में सपाइयों ने अभी से गांव में डेरा डाल लिया है चौपाल लगा ली है, गोरखपुर के सहजनवा विधानसभा से समाजवादी पार्टी के नेता मनोज यादव ने अभी से गांव में पहुंचकर चौपाल लगा ली है और किसानों के बीच पहुंच गए हैं मनोज यादव किसानों को यह भी बता रहे हैं कि आखिर किस तरीके से किसान बिल उनके लिए घातक है और उनका काफी नुकसान इस तीनों किसान बिल से होने वाला है .

आपको बता दें कि मनोज यादव किसानों के बीच पहुंचकर यह भी बता रहे हैं कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहां है कि है कि हम सब आपके साथ हमेशा खड़े रहेंगे और किसानों के साथ अखिलेश यादव हर कदम पर मौजूद है साथ में अखिलेश यादव के सिपाहि मनोज ने गांव में जाकर यह भी बताया है कि जब समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी तो किसानों का विशेष ध्यान दिया जाएगा और किसानों की सारी समस्याओं को दूर किया जाएगा और मनोज यादव एक दिन पहले ही सजनवा के गांव में पहुंचकर अपना डेरा डाल लिया है.

जिस तरीके से पुलिस समाजवादी पार्टी के नेताओं को हाउस अरेस्ट कर ले रही है उससे बचने के लिए अब समाजवादी पार्टी के सिपाहियों ने तरीका निकाल लिया है.

इसी सिलसिले में मनोज यादव ने एक दिन पहले ही गांव में जाकर डेरा डाल लिया है और किसानों के बीच चौपाल लगा लिए इनका कहना है कि हम किसानों के बीच तब तक रहेंगे जब तक हम सभी किसानों से मिल नहीं लेते सभी किसानों को अखिलेश यादव का संदेश पहुंचा नहीं देते।

Related Articles

Back to top button