अखिलेश बोले- बसपा को नहीं मिल रही लोकसभा में एक भी सीट, अबकी बार जीरो पर होगी आउट

लोकसभा चुनाव को लेकर तीन चरणों में मतदान हो चुके हैं। चौथे चरण की सभी राजनीतिक पार्टियों तैयारी कर रहे हैं। सपा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीएसपी को लेकर एक बयान दिया है और कहा है कि अबकी बार बीएसपी को लोकसभा चुनाव में एक भी सीट नहीं मिल रही।

अबकी बार जीरो पर आउट होगी बीएसपी

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों एक दूसरे पर जुबानी हमला करती हुई दिखाई दे रहे हैं। वहीं सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी जुबानी हमलों से पीछे नहीं हट रहे हैं। उन्होंने अबकी बार बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा है कि इस बार बीएसपी लोकसभा चुनाव में एक भी सीट नहीं जीतने वाली है। बीएसपी जीरो पर आउट होगी। क्योंकि बसपा के अधिकांश परंपरागत समर्थक भी इस बार संविधान और आरक्षण को बचाने के लिए इंडिया गठबंधन को ही वोट दे रहे हैं। बसपा अपने संगठन में फिर बदल कर रही है लेकिन अब बाजी उसके हाथ से निकल चुकी है। असल में तीन चरणों में हुए मतदान में बीजेपी का खाता खुलता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है।

जनता बसपा को नहीं संविधान बचाने वालों को देगी वोट

अखिलेश यादव ने आकाश आनंद को नेशनल कोआर्डिनेटर पद से हटाने व उत्तराधिकारी के बनाने के निर्णय को वापस लेने पर बयान दिया है। बसपा ने आकाश आनंद को लेकर जो कदम उठाया है वह उनके आंतरिक मामला है।लेकिन अबकी बार बसपा को जनता वोट नहीं देने वाली है। क्योंकि हम लोग संविधान बचाने को लेकर जनता से वोट डालने की अपील कर रहे हैं। ऐसे में हम सभी वोटरों से अपील करते हैं कि आप अपना वोट खराब न करें और जो बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर के संविधान को बचाने के लिए सामने से लड़ रहे हैं, इंडिया गठबंधन के उन प्रत्याशियों को वोट देकर जिताएं और संविधान के संग, आरक्षण भी बचाएं। अखिलेश ने कहा है कि अबकी बार इंडिया गठबंधन सबसे अधिक सीटें जीतने जा रहा है और इसी के साथ अपनी सरकार बनाएगा।

Related Articles

Back to top button