अखिलेश बोले- बसपा कर रही भाजपा का सहयोग, वोट को ना करें खराब

यूपी के कन्नौज में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे। यहां उन्होंने स्थानीय लोगों से मुलाकात की दो वहीं उनका हाल-चाल जानते हुए लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि आप बसपा को अगर वोट करेंगे तो आपका वोट खराब हो जाएगा।

अगर दिया बसपा को वोट तो होगा बीजेपी को होगा फायदा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उनके सामने बीजेपी के द्वारा दोबारा से उतारे गए प्रत्याशी सुब्रत पाठक है। इस दौरान सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष लगातार जनता के बीच पहुंचकर अपने लिए वोट मांगने का काम कर रहे हैं। वही आज अखिलेश यादव क्षेत्र के तमाम इलाकों में पहुंचे जहां उन्होंने स्थानीय लोगों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने जनता से अपील की है कि अगर आप लोग अपना वोट बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी को देते हैं तो आपका वोट भारतीय जनता पार्टी में जाएगा। क्योंकि बीएसपी बीजेपी का समर्थन कर रही है। बीएसपी वाले कभी सामने से तो कभी पीछे से समर्थन करने का काम हमेशा से करते रहे हैं। वोट करने से पहले इस बात पर ध्यान जरूर देना नहीं तो आपका वोट खराब हो जाएगा।

बीजेपी के लोग बदलना चाहते हैं संविधान

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के लोग संविधान बदलने की तैयारी कर रहे हैं। उनका कहना है कि एक बार सत्ता में आए तो संविधान को बदल देंगे। यह लोग लोकतंत्र को नहीं मानते हैं। लेकर चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी के हर कार्यालय में संविधान का मंदिर बनाने का काम हम लोग जरूर करेंगे। एक तरफ वह लोग हैं जो संविधान को खत्म करना चाहते हैं दूसरी तरफ वह लोग हैं जो संविधान की रक्षा करना चाहते हैं। वहीं उन्होंने महाराणा प्रताप की प्रतिमा चढ़कर उनका अपमान किए जाने को लेकर कहा कि हर बार देखा जाता है कि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनमें नासमझ होती है। वही लोग ऐसा करते हैं लेकिन बाद में पुलिस ने उन पर कार्रवाई की है उसके बावजूद बीजेपी वाले मामले को और बढ़ाना चाहते हैं। पुलिस द्वारा कार्रवाई किए जाने के बावजूद भी कुछ लोगों खुलेआम गालियां दी हैं आपत्तिजनक बातें कहीं हैं। उन पर अभी तक पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

Related Articles

Back to top button