गेट फांदकर घुसे अखिलेश, जयप्रकाश नारायण की मूर्ति पर किया माल्‍यार्पण, LDA ले सकता है ये एक्शन

उत्तर प्रदेश :समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव आज लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर बह 10 बजे कार्यक्रम में पहुंचें। इस कार्यक्रम का आयोजन JPNIC सेंटर गोमतीनगर में होना है।

अखिलेश यादव कार्यक्रम में अपने बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता के साथ में JPNIC पहुंच रहे हैं।वहां पहुँचने के बाद अखिलेश यादव JP की प्रतिमा पर माल्यार्पण करना चाहते है।लेकिन JPNIC सेंटर में अखिलेश को जाने की इजाजत नहीं दी गई।आज लोकनायक जय प्रकाश नारायण की जयंती है। और यह कॉम्प्लेक्स अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल में बनवाया था, जो आज भी आधा अधूरा पड़ा है। यहां जय प्रकाश नारायण की ऊंची प्रतिमा लगी हुई है। अखिलेश यादव के बाउंड्री फांदते ही उनके साथ गए कार्यकर्ताओं ने भी वही किया और भीतर जाकर माल्यार्पण किया।

सपा प्रमुख के साथ-साथ अन्य कार्यकर्ता भी दीवारा फांदकर अंदर घुस गए। इसको लेकर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से उनकी झड़प भी हुई। एलडीए ने सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को अंदर घुसने से रोकने के लिए JPNIC के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया था और करीब 100 की संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था।

लेकिन पूर्व सीएम अखिलेश यादव अपने कहे के मुताबिक सुबह 11.50 बजे बस से कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचे और दीवार फांदकर अंदर मौजूद जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान वहां जबरदस्त गहमागहमी रही।

Related Articles

Back to top button