अखिलेश को बीजेपी विधायक ने इस सीट से चुनाव लड़ने की दी चुनौती, किया ये दावा

अखिलेश को बैरिया सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती

लखनऊ: यूपी के बलिया जिले की बैरिया सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते है। उन्होने एक बार फिर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला।  साथ ही उन्होने अपने विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की चुनौती दी। सुरेंद्र सिंह ने मंगलवार को जिला मुख्यालय पर बीजेपी किसान मोर्चा द्वारा आयोजित ट्रैक्टर रैली के इतर संवाददाताओं से बातचीत में अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने अखिलेश को बैरिया सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए दावा किया है कि यदि वह पूर्व मुख्यमंत्री को एक लाख मतों से पराजित नहीं कर पायेंगे तो चुनावी राजनीति से सन्यास ले लेंगे.।

नेता राकेश टिकैत को कहा पेशेवर राजनेता

इस दौरान सुरेंद्र सिंह ने भारतीय किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत पर निशाना साधते हुए उन्हे पेशेवर राजनेता करार दिया और आरोप लगाया कि टिकैत ‘फंडिंग’ की बदौलत ही राजनीति कर रहे हैं। वह सपा और कांग्रेस के कहने पर किसान आंदोलन करा रहे हैं। उन्होंने सवाल किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए तीनों नये कृषि कानूनों को वापस ले लिया तो फिर किसान आंदोलन जारी रखने का क्या औचित्य है।

 अखिलेश व राकेश टिकैत पर ‘बेईमान’ होने का आरोप

सुरेंद्र सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश यादव और भारतीय किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत पर ‘बेईमान’ होने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि यह दोनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने नहीं टिक पायेंगे. उन्होंने कहा कि मोदी ने संसार को अपना परिवार माना है जबकि अखिलेश यादव के लिए उनका परिवार ही संसार है. परिवार को ही संसार मानने वाला ‘बेईमान’ होता है. बता दे बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह  अक्सर अपने ऐसे ही विवादित बयान को लेकर चर्चा में रहते है।

Related Articles

Back to top button