स्‍मार्ट फोन के जवाब में अखिलेश ले आए लैपटॉप, आज आजमगढ़ में बांटेंगे

उत्‍तर प्रदेश में अगले साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव में जहां सत्‍ता वापसी के लिए भाजपा पूरा जोर लगा रही है तो वहीं सपा, बसपा और कांग्रेस सहित तमाम राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। सीएम योगी ने कल गोंडा में ऐलान किया कि नवम्‍बर में ही यूजी-पीजी के छात्रों (करीब 68 लाख) को टैबलेट-स्‍मार्ट फोन दे दिए जाएंगे। इसके अगले ही दिन यानी आज सपा मुखिया अखिलेश यादव आजमगढ़ में लैपटॉप वितरण करने जा रहे हैं। सपाइयों ने वहां जोरदार तैयारी की है। कुल 130 मेधावी छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देने की योजना है।

अखिलेश यादव ने कल मऊ में ओमप्रकाश राजभर के साथ सुभासपा का मंच साझा किया था। मऊ के कार्यक्रम के बाद देर शाम अखिलेश आजमगढ़ पहुंचे। वहां सर्किट हाउस में उन्‍होंने रात्रि विश्राम किया। गुरूवार की सुबह अखिलेश यादव शहर से सटे दुर्गा जी इंटर कॉलेज सेहदा में मेधावी छात्रों को लैपटॉप बाटेंगे। घोषणा के अनुरूप लैपटॉप वितरण के इस कार्यक्रम के बाद अखिलेश पार्टी पदाधिकारियों से कार्यक्रम स्थल पर बैठक भी करेंगे। जिला अध्यक्ष हवलदार यादव ने बताया कि समाजवादी पार्टी ने हर जिले में मेधावी छात्रों को लैपटॉप वितरण की घोषणा की थी। इधर, आजमगढ़ में कार्यक्रम न लग पाने के चलते लैपटॉप वितरण नहीं हो पाया था। अब 28 अक्टूबर को हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं आजमगढ़ के सांसद मेधावी छात्रों से सीधे रूबरू होते हुए उन को लैपटॉप वितरित करेंगे।

बुधवार शाम तक कार्यक्रम की सारी तैयारी पूरी कर ली गयी थी। लखनऊ से आए टेंट को तैयार करने में करीब तीन दर्जन से अधिक मजदूर लगे हुए थे। सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने बताया कि गुरुवार सुबह 10 बजे सेहदा स्थित श्री दुर्गाजी इंटर कॉलेज में सत्र 2020 में उत्तीर्ण 10वीं व 12वीं के 130 मेधावी छात्र-छात्राओं को सपा मुखिया अखिलेश यादव लैपटॉप बांटेंगे। सपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर तीन दर्जन से अधिक मजदूर दिन-रात काम करके पूरी तैयारी कर ली। कार्यक्रम के लिए भव्य टेंट बनाया गया है। कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है।

Related Articles

Back to top button