इनकम टैक्स के रेड के बाद अखिलेश यादव का पलटवार, bjp का जितना बढ़ेगा डर, उतने पड़ेंगे छापे

अखिलेश यादव ने भाजपा बोला हमला, बीजेपी का हार का जितना बढ़ेगा डर, उतनी पड़ेगी रेड

लखनऊ: आगमी चुनाव के देखते हुए यूपी की राजनीतिक सियासत में इन दिनों हलचल मच गई हैं. पार्टियां लगातार विपक्ष पर हमला बोल रही हैं. इतना ही नहीं पार्टियां विपक्ष को कमजोर करने के लिए नए आरोप भी लगा रही हैं. ऐसे में आज इनकम टैक्स ने सपा पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय समेत कई नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी की है.

अखिलेश यादव ने छापेमारी के बाद भाजपा पर बोला हमला

जानकारी के मुताबिक सपा नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी के बाद अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है. भाजपा चुनाव में हार की डर की वजह से ऐसा कर रही है. उन्होंने कहा कि जनता इस चुनाव में भाजपा का साथ नहीं देने वाली है.

उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘भाजपा का हार का डर जितना बढ़ता जायेगा, विपक्षियों पर छापों का दौर भी उतना बढ़ता जाएगा. फिर भी सपा का रथ व हर कार्यक्रम बदस्तूर चलता जाएगा. अब तो जनता पूरी तरह बीजेपी के खिलाफ विपक्ष के साथ खड़ी है, अब क्या बाइस के लिए भाजपा सरकार यूपी उप्र की बाइस करोड़ जनता के यहां छापे डालेगी.”

सपा नेताओं के ठिकानों पर हुई छापेमारी

बता दें कि इनकम टैक्स ने आज सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के मऊ ठिकाने, अखिलेश यादव के पीएस जैनेंद्र यादव के लखनऊ ठिकाने और आरसीएल ग्रुप के मालिक मनोज यादव के मैनपुरी ठिकाने पर एक साथ रेड डाली गई है. वहीं छापेमारी को लेकर यूपी के सपा मुखिया अखिलेश यादव बीजेपी पर हमलावर हैं. उन्होंने कहा है कि चुनावों में हार को देखकर बीजेपी परेशान है. अब बीजेपी कोई भी जतन कर ले, लेकिन यूपी में सरकार नहीं बनने वाली है.

Related Articles

Back to top button