अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का कथित नेता लड़कियों से करता है अश्लील हरकतें, वीडियो वायरल !

कर्नाटक के शिवमोगा जिले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र नेता को लड़कियों के अश्लील वीडियो पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।बताया जा रहा है कि छात्र नेता प्रतीक गौड़ा एबीवीपी तीर्थहल्ली इकाई अध्यक्ष का सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कुछ छात्रों के मैसेंजर पर भी उसका अश्लील वीडियो भेजा गया था। शिवमोगा पुलिस ने लोगों को उन वीडियो को फॉरवर्ड न करने की चेतावनी दी है।पुलिस ने कहा कि वीडियो में कॉलेज की कई छात्राओं के साथ उसके अंतरंग होने के फुटेज हैं। पुलिस ने कहा कि उसे को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया के सदस्यों ने वीडियो के प्रसार को लेकर पुलिस अधीक्षक एस मिथुन कुमार से संपर्क किया है और आरोपी व ABVP के अन्य सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बताया जा रहा है कि गौड़ा को हिरासत में लिये जाने के बाद एबीवीपी नेताओं ने पुलिस से मुलाकात की और आरोपी गौड़ा के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया। उन्होंने जोर देकर कहा कि प्रतीक गौड़ा को इस साल जनवरी से संगठन के कर्तव्यों से मुक्त कर दिया गया था और वह संगठन के नाम का अनुचित दुरुपयोग करके लोगों को परेशान कर रहा था।बताया जा रहा है।

पुलिस ने आरोपी गौड़ा को हिरासत में लेकर अदालत में पेश किया और फिर कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में रिमांड पर रखने का आदेश दिया है।

Related Articles

Back to top button