भरी महफ़िल में ऐश्वर्या राय बच्चन हुई बेकाबू, पति संग किया बेहद हॉट डांस

पति संग डांस करती दिखाई दीं ऐश्वर्या राय बच्चन, वायरल हुई वीडियो

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने शानदार डांस के लिए फेमस हैं. एक्ट्रेस ने फिल्मों में तमाम तरह के डांस फॉर्म पेश किए हैं. वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ को दूर ही रखना पसंद करती हैं. पूर्व मिस वर्ल्ड सुंदरी ऐश्वर्या बच्चन के कुछ पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. जिन्हें देखने के बाद साफ है कि वह रियल लाइफ में पार्टी करना बेहद पसंद करते हैं.

ऐश्वर्या-अभिषेक का डांस

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ऐश्वर्या राय पति अभिषेक बच्चन के साथ भरी महफिल में पूरी तरह से डूबी जबरदस्त डांस करती नजर आई हैं. वहीं दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन भी ऐश्वर्या के साथ जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं.

ईशा अंबानी का प्री वेडिंग बैश

जानकारी के मुताबिक वीडियो ईशा अंबानी के प्री वेडिंग बैश का है. ये इवेंट उदयपुर में हुआ था. यहां बी टाउन की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. इस दौरान ऐश्वर्या-अभिषेक, रणबीर-दीपिका के काफी सारे इनसाइड वीडियो और फोटोज सामने आई थीं.

ऐश्वर्या व दीपिका का वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या-अभिषेक अनिल कपूर के सॉन्ग ‘गल्ला गूढियां’ पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही इस पार्टी से ऐश्वर्या व दीपिका का भी एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ शानदार बॉन्डिंग शेयर करती नजर आ रही है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव ऐश्वर्या

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या व अभिषेक बच्चन के काफी अच्छे दोस्त हैं. इसके कई बार उन्हें साथ में डांस मस्ती व पार्टी करते देखा जा चुका है. जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं हालांकि वह यहां भी अपनी पर्सनल लाइफ को कम ही रिफ्लेक्ट करती हैं.

Related Articles

Back to top button