कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या अस्पताल से डिस्चार्ज

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोनावायरस नेगेटिव हो गए हैं। बच्चन परिवार के लिए है बड़ी खुशखबरी है क्योंकि परिवार के चार सदस्य कोरोनावायरस संक्रमित हो गए थे। ऐसे में अब आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन कि कोरोनावायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अभिषेक बच्चन ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की है। ऐश्वर्या और आराध्या को नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के 5 दिनों बाद ऐश्वर्या और आराध्या नानावटी अस्पताल पहुंचे थे उन्हें 10 दिन अस्पताल में बिताने के बाद अब डिस्चार्ज कर दिया गया है। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आप सभी की लगातार दुआओं और शुभकामनाओं का शुक्रिया मैं हमेशा इसका ऋणी रहूंगा। ऐश्वर्या और आराध्या कोरोनावायरस नेगेटिव हो चुके हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। वह घर पर ही रहेंगे। अभिषेक बच्चन ने आगे लिखा मेरे पिता और मैं मेडिकल स्टाफ की निगरानी में अस्पताल में ही रहेंगे।

बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद 12 जुलाई को ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे। महाराष्ट्र के हेल्थ मिनिस्टर राजेश टोपे ने इस बात की पुष्टि की थी। हालांकि जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव थी। वही बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोनावायरस संक्रमित हो गए थे ऐसे में अब खुशखबरी है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोनावायरस नेगेटिव हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी किया जा चुका है।

Related Articles

Back to top button