आगरा: कोरोना का कहर! शादियों में 100 से अधिक लोग न बुलाने के फैसले से परेशान हुए लोग

नई दिल्ली : देशभर में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस (Corona virus) के मामलों के बीच सूबे की योगी सरकार ने ऐलान किया है कि किसी भी वैवाहिक कार्यक्रम में 100 से ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे। सरकार के फैसले के बाद ऐसे लोग अब परेशान होने लगे हैं जिनके घर में अभी हाल ही में वैवाहिक कार्यक्रम होने हैं। उन घरों में समारोह के लिए हलवाइयों को ऑर्डर दिए जा चुके हैं।

बता दें, पिछले दिनों आगरा के जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। उनकी अनुपस्थिति में सीडीओ जे रीभा उनका कार्य देख रही हैं। सूत्रों ने बताया कि जिलाधिकारी ने आरटीपीसीआर जांच कराई जिसके बाद वह संक्रमित निकले। इसके बाद वह छुट्टी पर चले गए हैं। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी की अनुपस्थिति में सीडीओ आगरा जे रीभा कार्य देखेंगी। जिलाधिकारी को बहुत मामूली लक्षण हैं।

वहीं बात उत्तर प्रदेश के आगरा की करें तो रविवार को कोरोना वायरस के 71 नये मामले सामने आए। जिससे यहां संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8611 हो गयी। उन्होंने बताया कि 76 मरीजों को ठीक होने पर अस्पतालों से छुट्टी दे दी गयी। इसके साथ ही स्वस्थ हो चुके मरीजों की संख्या 7914 हो गयी है। उन्होंने बताया कि इस समय 536 मरीज उपचाराधीन हैं। एक और मरीज की मौत होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 158 हो गयी है।

Related Articles

Back to top button